विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2023

"द रेलवे मैन" बनी Netflix की टॉप सीरीज, शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने भी दिखाया जबरदस्त कमाल

नेटफ्लिक्स पर इस समय चल रहीं टॉप सीरीज की बात करें तो, इसमें पहले नंबर पर आर. माधवन और बाबिल खान की सीरीज "द रेलवे मैन" को रखा गया है. . इस नवंबर के महीने में कई फ़िल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी हैं. अगर फिल्मों की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर चल रही शिल्पा शेट्टी की फिल्म "सुखी" चारों तरफ छाई हुई है.

"द रेलवे मैन" बनी Netflix की टॉप सीरीज, शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने भी दिखाया जबरदस्त कमाल
"द रेलवे मैन" बनी Netflix की टॉप सीरीज, शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने भी दिखाया जबरदस्त कमाल

Netflix : जब से ऑडियंस के बीच ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म आ गया है, तब से लोगों का नजरिया काफी बदल चुका है. एक समय था जब लोग थिएटर में फिल्म रिलीज होने का इंतजार करते थे. लेकिन जब से ओटीटी आया है, लोग घर में ही फिल्म और सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. इस नवंबर के महीने में कई फ़िल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी हैं. आज हम आपको बताएंगे कि कौन सी फिल्म और सीरीज ने नेटफ्लिक्स पर कौन सा स्थान प्राप्त किया है.

इस समय की नेटफ्लिक्स की टॉप वेबसीरीज

नेटफ्लिक्स पर इस समय चल रहीं टॉप सीरीज की बात करें तो, इसमें पहले नंबर पर आर. माधवन और बाबिल खान की सीरीज "द रेलवे मैन" को रखा गया है. यह सीरीज भोपाल गैस ट्रेजेडी पर आधारित है. दूसरे नंबर पर "काला पानी" तीसरे नंबर पर  "क्राउन" चौथे नंबर पर "स्ट्रॉन्ग गर्ल",  पांच नंबर पर "यंग सेल्डन" है. वहीं छह नंबर पर ''रिक एंड मार्टी'' है. सात नंबर पर क्रिमिनल कोड, आठ नंबर पर "वनपीस", नौ नंबर पर "खाकी" दस नंबर पर "कास्टवे दीवा" है.

यह हैं नेटफ्लिक्स पर चल रही टॉप 10 फिल्में

अगर फिल्मों की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर चल रही शिल्पा शेट्टी की फिल्म "सुखी" चारों तरफ छाई हुई है. दूसरे नंबर पर शाहरुख खान की "जवान", तीन नंबर पर कार्टून मूवी ''लियो'' है. नंबर चार पर "द किलर" पांच नंबर पर "इरुगापटरू", छह नंबर पर "ड्रीम गर्ल 2", सात नंबर पर "ओ माय गॉड 2", आठ नंबर पर ''मैड'', नौ नंबर पर "बिलीवर", दस नंबर पर फिल्म "83" चल रही है.

यह भी पढ़ें : फिल्म Animal के इस बेहतरीन सीन पर लगा चोरी का आरोप, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
"द रेलवे मैन" बनी Netflix की टॉप सीरीज, शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने भी दिखाया जबरदस्त कमाल
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close