विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Bollywood: Tejas का नहीं बिक रहा एक भी टिकट, कंगना की फिल्म के शोज हुए कैंसिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार के रूपबनी सिनेमा के मालिक ''विषेक चौहान'' ने फिल्म को डिजास्टर बताया है. उनका कहना है कि 2023 में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी फिल्म का शो कैंसल करना पड़ा हो.

Read Time: 5 min
Bollywood: Tejas का नहीं बिक रहा एक भी टिकट, कंगना की फिल्म के शोज हुए कैंसिल
Image Credit : Instagram

Tejas: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्में कुछ समय से लगातार फ्लॉप हो रही हैं. अभी हाल ही 27 अक्टूबर को फिल्म तेजस (Tejas) रिलीज हुई है, जिसका भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल है. बता दें कि अपनी इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए कंगना ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी. कंगना ने सोशल मीडिया के साथ-साथ सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भी अपनी फिल्म का प्रोमोशन किया था. लेकिन बावजूद इसके कंगना की फिल्म कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. कंगना की फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल हो रही है. वहीं, मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने भी फिल्म के शोज को लेकर चिंता जाहिर की है. 

तेजस के नहीं बिक रहे एक भी टिकट, मल्टीप्लेक्स मालिकों के आ रहे यह रिएक्शन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार के रूपबनी सिनेमा के मालिक ''विषेक चौहान'' ने फिल्म को डिजास्टर बताया है. उनका कहना है कि 2023 में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी फिल्म का शो कैंसल करना पड़ा हो. इस फिल्म का एक भी टिकट नहीं बिका, जिसके कारण शो रद्द करने पड़े. वहीं सूरत (Surat) के "फ्राइडे सिनेमा मल्टीप्लेक्स" के मालिक ने कहा कि सोचा था, चार-पांच लोग भी आएं तो फिल्म चला देंगे मगर कोई फिल्म देखने ही नहीं आ रहा. मुंबई (Mumbai) के "गेटी गैलेक्सी थियेटर" के मालिक ने कहा कि, 1000 सीट वाले थिएटर में रविवार को सिर्फ 100 लोग ही तेजस देखने आए.

यह भी पढ़ें : 15 साल से Sikandar Kher कर रहे इंडस्ट्री में स्ट्रगल, हासिल नहीं हुआ पिता जैसा मुकाम

"तेजस" का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म तेजस ने पहले दिन सिर्फ 1.25  करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया, तेजस ने दूसरे दिन 1.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 3.80 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं मंडे की कमाई की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ 1 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ‘तेजस' की 4 दिनों की कुल कमाई अब 7.74 करोड़ रुपये हो गई है.

फिल्म का विरोध करने वालों को कंगना ने दिया दो टूक जवाब

कंगना रनौत ने ट्वीट पर फिल्म का विरोध करने वालों को जमकर लताड़ा. कंगना ने लिखा था,"वह सभी लोग जो मेरा बुरा चाहते हैं, उनका जीवन हमेशा दुखों से भरा रहेगा. क्योंकि उन्हें जीवन भर हर दिन मेरा गौरव ही देखना होगा. क्योंकि मैनें 15 साल की उम्र में बिना कुछ लिए अपना घर छोड़ दिया था. तब से मैं लगातार अपने भाग्य को संवार रही हूं. यह इस बात का सबूत है कि मैं महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत के लिए महत्वपूर्ण काम करने के लिए बनाई गई हूं. अब मैं उनके खुद के मानसिक स्वास्थ्य के लिए उनसे मेरे फैन क्लबों में शामिल होने की विनती करती हूं. इस तरह वे बड़ी योजनाओं के साथ जुड़ जाएंगे. मैं चाहती हूं कि मेरे चाहने वाले उनके प्रति दयालु हों और उन्हें रास्ता दिखाएं".

लखनऊ में होगी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग

इस बीच खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. 31 अक्टूबर को लोग भवन में तेजस की स्क्रीनिंग होगी. आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ फिल्म को देखेंगे.

यह भी पढ़ें : Viral: फेमस फुटबॉलर Ronaldo ने Salman Khan को किया इग्नोर, फैंस बोले- टाइगर शर्मिंदा है, देखें पूरा वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close