विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Viral: फेमस फुटबॉलर Ronaldo ने Salman Khan को किया इग्नोर, फैंस बोले- टाइगर शर्मिंदा है, देखें पूरा वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फेमस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने  के बाद फैंस इसपर भर भरकर कमेंट कर रहे हैं.

Read Time: 4 min
Viral: फेमस फुटबॉलर Ronaldo ने Salman Khan को किया इग्नोर, फैंस बोले- टाइगर शर्मिंदा है, देखें पूरा वीडियो
वायरल वीडियों में रोनाल्डो सलमान खान को अनदेखा करते नजर आ रहे हैं.

Salaman Khan News: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) जहां भी होते हैं वे लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र होते हैं. उनको अनदेखा करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. बॉलीवुड के लोग और बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए ये संभव ही नहीं है कि उनके भाईजान सामने हों और वो उन्हें देखे बगैर आगे बढ़ जाएं. लेकिन कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी होते हैं जिनके सामने खुद सलमान खान नहीं टिकते और वो उनको इग्नोर कर आगे बढ़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान और फुटबॉल के चैंपियन क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का आमना सामना होता दिख रहा है. वीडियो में फुटबॉल लीजेंड रोनाल्डो सलमान खान (Cristiano Ronaldo ignored Salman Khan) को नोटिस ही नहीं करते. जिसके बाद फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

कमाल खान ने शेयर किया वीडियो

फिल्म क्रिटिक कमाल खान ने ये वीडियो शेयर किया है जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थाम कर आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक झलक पाने के लिए और उनसे हाथ मिलाने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है. वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सऊदी अरब में होने वाले किसी आयोजन का स्थान है. इसी भीड़ में सलमान खान भी नजर आते हैं जो शेख के बगल में खड़े हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन्हीं के सामने से गुजरते हैं. सलमान खान भी उन्हें देखकर आगे आते हैं लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन्हें अनदेखा कर आगे बढ़ जाते हैं. जबकि इससे पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो अर्जुन कपूर के साथ सेल्फी क्लिक करवा चुके हैं.

वीडियो पर फैंस ने मजाकिया अंदाज में किए कमेंट

वीडियो शेयर करते हुए कमाल खान ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि वर्ल्ड फेमस फुटबॉलर रोनाल्डो छोटे-मोट बॉलीवुड एक्टर पर ध्यान नहीं देते. जिस पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक फैन ने कमेंट किया कि सलमान खान, रोनाल्डो की फिटनेस, दौलत, शौहरत और गर्लफ्रेंड को देखकर जल रहे हैं और कुछ नहीं है. एक फैन ने लिखा कि रोनाल्डो ने या तो सलमान खान को देखा नहीं या उन्हें पता ही नहीं है कि सलमान खान कौन है. एक फैन ने लिखा कि अब सलमान खान रोनाल्डो की बायोपिक बनाकर उसे फ्लॉप करवाएंगे. एक फैन ने कमेंट किया कि टाइगर शर्मिंदा है.

सलमान के बचाव में उतरे फैंस

वहीं कुछ फैंस ने कमेंट में इस इवेंट के दौरान की दूसरी फोटो भी शेयर की जिसमें रोनाल्डो सलमान खान के साथ दिख रहे हैं. एक फैन ने सलमान के सपोर्ट में लिखा कि भाई को कौन इग्नोर कर सकता है. एक फैन ने सलमान और रोनाल्डो की साथ में तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि आप सलमान से नफरत कर सकते हैं लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते. वहीं एक फैन से लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि रोनाल्डो जैसे सेलिब्रिटी सलमान खान को नहीं पहचानते हैं, भारत में ऐसे हजारों लोग हैं जिनकी मदद सलमान ने की है, वे सब उन्हें जानते हैं और उनके लिए दुआ करते हैं.

ये भी पढ़ें - Karan Johar के शो में Sunny और Bobby ने खोली डैडी Dharmendra की पोल, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें - Bollywood: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने कर डाला वो काम, जिसकी नहीं थी लोगों को उम्मीद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close