विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Bollywood News : Nepotism पर Sunny-Bobby ने रखी अपनी बात, कहा- स्टार किड होना सफलता की गारंटी नहीं

जब करण ने सनी देओल और बॉबी देओल से नेपोटिज्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि "मैं अब इस निष्कर्ष पर पहुंच गया हूं कि यह सब बकवास है. पता नहीं लोगों को स्टार किड से जलन क्यों होती है? लोग बस अपना गुस्सा निकालने के लिए नेपोटिज्म जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : Nepotism पर Sunny-Bobby ने रखी अपनी बात, कहा- स्टार किड होना सफलता की गारंटी नहीं

Koffee With Karan 8 : फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का फेमस टॉक शो कॉफी विद करण 8 की शुरुआत हो चुकी है. शो के दौरान करण, एक्टर्स से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ (Personal and Professional Life) को लेकर बात करते हैं. शो में सेलिब्रिटी अपनी लाइफ के सीक्रेट तक शेयर करते हैं. कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में रणवीर (Ranveer) और दीपिका (Deepika) गेस्ट बनकर आए थे. इस एपिसोड में उन्होंने काफी अपनी पर्सनल ऑफ प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बात की थी. इसके बाद करण के शो में सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे. इस दौरान दोनों ने अपनी लाइफ के साथ-साथ फिल्मों पर भी खुलकर बात की. यहां पर सनी और बॉबी ने नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी.

यह भी पढ़ें : Parineeti, कैटरीना से कियारा तक...अपने पति के लिए य़ूं मनाया करवाचौथ का त्योहार

नेपोटिज्म पर क्या बोले सनी और बॉबी?

जब करण ने सनी देओल और बॉबी देओल से नेपोटिज्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि "मैं अब इस निष्कर्ष पर पहुंच गया हूं कि यह सब बकवास है. पता नहीं लोगों को स्टार किड से जलन क्यों होती है? लोग बस अपना गुस्सा निकालने के लिए नेपोटिज्म जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं. किसी को भी सक्सेस उसकी प्रतिभा यानी कि टैलेंट की वजह से ही मिलती है. किसी और की वजह से नहीं."

धर्मेंद्र के बेटे होना "देओल ब्रदर्स" के लिए है बड़ी बात : सनी

शो के दौरान, सनी ने कहा कि "मैंने और बॉबी ने आज फिल्म इंडस्ट्री में जो जगह हासिल की है, वह अपने टैलेंट और योग्यता के बल पर की है." हालांकि सनी ने इस बात को भी स्वीकार किया कि इंडस्ट्री में उनकी एंट्री उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ही कराई थी. उनका कहना है कि पेरेंट्स का अपने बच्चों के लिए रास्ता बनाना एक आम बात है. हम इस बात के लिए ब्लेस्ड हैं कि हमने धर्मेंद्र के घर में जन्म लिया. लेकिन स्टार किड होना सफलता की गारंटी नहीं है.

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan का 58वां बर्थडे, जानें पठान-जवान से पहले कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर किंग का हाल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close