विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Parineeti, कैटरीना से कियारा तक...अपने पति के लिए य़ूं मनाया करवाचौथ का त्योहार

Celebrities Karva Chauth: बॉलीवुड सितारे ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ पर निर्जला व्रत रखा. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने मीरा राजपूत और बबीता कपूर संग करवाचौथ का व्रत मनाया. वहीं परिणीति से लेकर कियारा तक अपने पहले करवाचौथ की झलकियां शेयर की.

Read Time: 5 min
Parineeti, कैटरीना से कियारा तक...अपने पति के लिए य़ूं मनाया करवाचौथ का त्योहार

बुधवार, 1 नवंबर को पूरे देश में सुहागन महिलाओं ने धूमधाम से करवाचौथ का व्रत मनाया. टीवी से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखा. परिणीति चोपड़ा, कियारा आडवाणी से लेकर कटरीना कैफ तक करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. आइये देखते हैं इस बार बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने कैसे सेलिब्रेट किया करवाचौथ का पर्व.

पति विक्की से संग पोज देते नजर आई कैटरीना कैफ

पिछले साल की तरह इस साल भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने करवा चौथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. कैटरीना अपने करवाचौथ पर  मांग में सिंदूर, हाथों में चुड़ी और लाल साड़ी पहन अपने लुक को कंप्लीट किया था. इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Latest and Breaking News on NDTV

छननी ने पति सिद्धार्थ को निहारती नजर आईं कियारा आडवाणी

इस साल करवा चौथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि कियारा आडवाणी के लिए शादी के बाद ये पहला करवाचौथ था. इस खास मौके पर कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग तस्वीर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को चलनी से देखते हुए नजर आ रही है. वहीं इस मौके पर सिद्धार्थ रेड कुर्ते में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. 

Latest and Breaking News on NDTV

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए रखा था करवाचौथ का व्रत

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. दरअसल, शिल्पा ने करवाचौथ के व्रत से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही है. साथ ही दोनों अपने हाथों में पूजा की थाली पकड़े हुए हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

करवाचौथ पर रोमांटिक अंदाज में नजर आएं बिपाशा-करण

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर की ये रोमांटिक तस्वीरें सबके दिलों को जीत लिया. कपल की ये तस्वीरें करवाचौथ व्रत की है. इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: bipasha basu instagram

वरुण धवन के लिए नताशा ने रखा करवाचौथ का व्रत

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने करवाचौथ के मौके पर अपनी लेडी लव के संग रोमांटिक फोटो शेयर कीं. इन तस्वीरों में वरुण और नताशा काफी प्यारे लग रहे हैं. वरुण धवन और नताशा की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

लाल जोड़े में सजी राघव की दुल्हनियां ने किया अपने चांद का दीदार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्डा बीते 24 सितंबर को शादी रचाई है और ये कपल का पहला करवाचौथ था. परिणीति ने भी करवाचौथ पर अपनी पति राघव की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा था.

Parineeti Chopra

लाल जोड़े में सजी राघव की दुल्हनियां परिणीति ने किया अपने चांद का दीदार

इस दौरान परि दूल्हन की तरह साज श्रृंगार किया था. वहीं परिणीति और राघव ने करवाचौथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. साथ ही दोनों ने फोटो के लिए कैप्शन भी दिया-- ''पहला करवाचौथ मुबारक को मेरे प्यार.''  इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के हैवी शूट में नजर आईं, जबकि पति राघव पीले रंग का कुर्ता में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

Parineeti Chopra

तस्वीरों में राघव अपनी दुल्हनियां के हाथ में मेहंदी रचाते हुए भी नजर आए.

विक्रांत मेस्सी की पत्नी शीतल ठाकुर ने रखा था करवाचौथ का व्रत

एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) ने भी करवा चौथ पर अपनी पत्नी शीतल ठाकुर संग तस्वीर शेयर कीं. इस तस्वीर में शीतल ठाकुर और विक्रांत मेस्सी दोनों का लुक बेहद प्यारा था.विक्रांत के फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं .

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़े :Shah Rukh Khan का 58वां बर्थडे, जानें पठान-जवान से पहले कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर किंग का हाल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close