विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : सबा आजाद ने रोशन फैमिली के साथ मनाई दिवाली, ऋतिक ने शेयर की फोटोज

एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दिवाली की कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह सबा आजाद के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. ऋतिक और सबा के साथ पूरा रोशन परिवार भी नजर आ रहा है.

Read Time: 2 min
Bollywood News : सबा आजाद ने रोशन फैमिली के साथ मनाई दिवाली, ऋतिक ने शेयर की फोटोज
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Roshan Family Diwali Celebration : एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. ऋतिक अक्सर सबा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले इन दोनों की शादी की अफवाहें भी सामने आई थीं. हाल ही में ऋतिक ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आपको बताते हैं इन फोटोज में है क्या.

यह भी पढ़ें : BB 17: Diwali पर इन कंटेस्टेंट्स को मिला खास तोहफा, किसे देखकर इमोशनल हुए Munawar?

रोशन परिवार के साथ दिखीं सबा आजाद

एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दिवाली की कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह सबा आजाद के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. ऋतिक और सबा के साथ पूरा रोशन परिवार भी नजर आ रहा है. आप फोटोज में देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं. वहीं सबा देसी लुक में बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं. यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और इनके फैंस इन फोटोज को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

सबा को यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

इन फोटोज को देखकर एक तरफ यूजर्स इनकी तारीफ कर रहे हैं. दूसरी तरफ कुछ लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि सबा आजाद को ड्रेसिंग का सेंस नहीं है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सबा की जगह सुजैन को होना था. इसके अलावा एक और यूजर ने सबा आजाद और ऋतिक रोशन की जोड़ी को 'मिसमैच' बताया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close