विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : डंकी का प्रमोशन करने के लिए 'किंग खान' पहुंचे दुबई, डांस विडियो हुए वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें शाहरुख खान पहले तो अपनी फिल्म डंकी के बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने फिल्म के गाना "लूट पुट गया" पर डांस किया.

Read Time: 3 min
Bollywood News : डंकी का प्रमोशन करने के लिए 'किंग खान' पहुंचे दुबई, डांस विडियो हुए वायरल

Shah Rukh Khan Viral Dance Video : एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल अपनी फिल्म डंकी (Dunky) को लेकर सुर्खियों में हैं. वो इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, हाल ही में शाहरुख, फिल्म के प्रमोशन के लिए दुबई (Dubai) के एक इवेंट में शामिल हुए थे.  

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एनुअल फंक्शन में परफॉर्म करती नजर आयीं आराध्या, लोगों ने कही यह बात

शाहरुख का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल,सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें शाहरुख खान पहले तो अपनी फिल्म डंकी के बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने फिल्म के गाने "लूट पुट गया" पर डांस किया. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

जब "छैयां छैयां" पर किया डांस !

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपनी फिल्म दिल से (Dil se) का सुपरहिट गाना "चल छैयां छैयां" पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह डांस देखकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यहां वीडियो में आप इसे देख सकते हैं. 

दो दिन बाद रिलीज होगी "डंकी"

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं. ऐसे में उनके फैंस इस फिल्म का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .

यह एक्टर्स भी आएंगे नजर

बता दें कि डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) विक्की कौशल (Vicky Kaushal), बोमन ईरानी (Boman Irani) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : "इंडियन पुलिस फोर्स" का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन करते नजर आएंगे यह एक्टर्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close