विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : "इंडियन पुलिस फोर्स" का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन करते नजर आएंगे यह एक्टर्स

OTT News : इस सीरीज के टीजर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि,"आपके सामने अपना पहला एक्शन से भरपूर शो "इंडियन पुलिस फोर्स" लाने के लिए उत्साहित हूं.

Read Time: 3 min
Bollywood News :

Indian Police Force Teaser : एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और वरुण, करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) में नजर आए थे, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनली लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी राज खोले. अब सिद्धार्थ अपनी आने वाली सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) को लेकर दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं. इस सीरीज का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : अमिताभ-ऐश्वर्या के डांस और अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के हैं चर्चे

'इंडियन पुलिस फोर्स' के टीजर में क्या है?

सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी नजर आए हैं. बता दें इस सीरीज में यह एक्टर्स पुलिस का किरदार निभा रहे हैं. जो देश को दुश्मनों से बचाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर लेते हैं. टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक शहर में बम ब्लास्ट होता है, जिसमें कई मासूमों की जान चली जाती है. वहीं शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा देश को आतंकवादियों से बचाने का मिशन लिए हुए हैं. 

सिद्धार्थ ने शेयर किया टीजर

इस सीरीज के टीजर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि,"आपके सामने अपना पहला एक्शन से भरपूर शो "इंडियन पुलिस फोर्स" लाने के लिए उत्साहित हूं. पुलिस जगत के उस्ताद रोहित शेट्टी के साथ नई वर्दी में वापस आ गया हूं. इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर 19 जनवरी को जरूर देखें".

यह एक्टर्स भी आएंगे नजर

इस सीरीज में सिद्धार्थ, शिल्पा और विवेक के अलावा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) निकेतन धीर (Nikitin Dheer), ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) जैसे एक्टर भी अहम कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में 7 एपिसोड होंगे. वहीं इस सीरीज को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : श्रेयस की पत्नी ने उनकी हेल्थ को लेकर दिया यह बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close