विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : एनुअल फंक्शन में परफॉर्म करती नजर आयीं आराध्या, लोगों ने कही यह बात

B Town News हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में गजब का परफॉर्मेंस दिया है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : एनुअल फंक्शन में परफॉर्म करती नजर आयीं आराध्या, लोगों ने कही यह बात

Aaradhya Bachchan To Perform In Annual Function : बच्चन परिवार किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बना ही रहता है. चाहे उनकी फिल्मों की बात करें या तो उनकी निजी लाइफ के बारे में. कुछ समय से बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यह खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बन चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को लेकर एक वीडियो सामने आया है. आखिर इस वीडियो में है क्या, हम आपको बताते हैं.

 यह भी पढ़ें : Bollywood News : अमिताभ-ऐश्वर्या के डांस और अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के हैं चर्चे

आराध्या का वीडियो हो रहा है वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में गजब का परफॉर्मेंस दिया है. जब से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब से लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे. वहीं आराध्या की मां ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी काफी खुश नजर आयीं और अपनी बेटी आराध्या की एक्टिंग को मोबाइल के कैमरे में कैद करती दिख रही थीं.

अलग हेयर स्टाइल में नजर आयीं आराध्या

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब आराध्या परफॉर्मेंस दे रही थीं, उस वक्त वह बैग्स वाले हेयर स्टाइल में नहीं थीं. आराध्या इस बार अपने बालों को ऊंचे जुड़े में बांधे नजर आयी थीं. वहीं उनका यह लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट आना शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि,"मुबारक हो अवाम को आराध्या का माथा नजर आ ही गया". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा," आराध्या का फोरहेड देख लो सब".

पोती का परफॉर्मेंस देख गदगद हुए "बिग बी"

वहीं स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. जहां उन्होंने अपनी पोती का एक्टिंग परफॉर्मेंस देखा और जोश में तालियां भी बजाई. इसके बाद अमिताभ, ऐश्वर्या, शाहरुख, करण जौहर जैसे सेलिब्रिटीज को इस मौके पर डांस करते हुए भी देखा गया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : श्रेयस की पत्नी ने उनकी हेल्थ को लेकर दिया यह बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close