विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : बोनी कपूर "झलक दिखला 11" में आने वाले हैं नजर, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे स्टेज शेयर ?

बता दें, मलाइका अरोड़ा और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अभी बीच में यह भी खबर आई थी कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : बोनी कपूर

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants: रियलिटी शो झलक दिखलाजा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) हर एपिसोड में बहुत ही इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. इस शो में तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) और उर्वशी ढोलकिया (Urvashi dholakia) जैसे एक्टर्स अपना जलवा बिखेर रहे हैं. इस शो में फराह खान (Farah Khan), मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) जज हैं. अब बोनी कपूर (Boney Kapoor) से जुड़ी एक खबर सामने आई है, चलिए वो खबर आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : 'मिशन रानीगंज' से लेकर 'द आर्चीज' तक, दिसंबर महीने में OTT पर होंगी रिलीज

क्या बोनी कपूर की होगी ''झलक दिखलाजा 11'' में एंट्री ?

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर बोनी कपूर इस शो में एंट्री करने वाले हैं. अगर शो में बोनी कपूर आते हैं, तो वह मलाइका अरोड़ा के साथ स्टेज शेयर करेंगे. हालांकि, अभी बोनी कपूर को लेकर कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है.

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मलाइका-अर्जुन

बता दें, मलाइका अरोड़ा और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अभी बीच में यह भी खबर आई थी कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद फिर अर्जुन और मलाइका एक साथ स्पॉट हुए और इन ब्रेकअप की खबरों को किनारा कर दिया. अर्जुन और मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते हैं, जिनको उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

सलमान खान से भी हो चुका है मनमुटाव

बोनी कपूर और सलमान खान के हमेशा एक मधुर संबंध रहे हैं. मलाइका अरोड़ा, सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) की वाइफ थीं. लेकिन जब से यह खबर सामने आयी थी कि, अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तब से सलमान और बोनी कपूर के संबंधों में खटास आ गयी थी.

यह भी पढ़ें : राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट में सनी देओल ने की ऐसी हरकत, लोग करने लगे ट्रोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close