विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: इवेंट मैनेजर ने बताया, फैन पर किस वजह से भड़के थे आदित्य नारायण

Aditya Narayan News: आदित्य नारायण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं इस मुद्दे का दूसरा पक्ष सामने आ गया है कि आदित्य नारायण ने ऐसा क्यों किया था?

Read Time: 2 min
Bollywood News: इवेंट मैनेजर ने बताया, फैन पर किस वजह से भड़के थे आदित्य नारायण

Aditya Narayan News: सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक कॉन्सर्ट में पहुंचे आदित्य नारायण ने अपने एक फैंस का फोन छुड़ाकर फेंक दिया था. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोग सिंगर को ट्रॉल करने लगे हैं. बता दें, आदित्य नारायण ने अपनी आवाज से लाखों लोगों का दिल जीता है. अभी आदित्य नारायण से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : आमिर खान-किरण राव और लापता लेडीज की कास्ट पहुंची IIM बैंगलोर, छात्रों से की बातचीत

इवेंट मैनेजर ने कही यह बात

आदित्य नारायण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं इस मुद्दे का दूसरा पक्ष सामने आ गया है कि आदित्य नारायण ने ऐसा क्यों किया था. इस मुद्दे पर बात करते हुए इवेंट मैनेजर ने कहा कि वह लड़का कॉलेज का नहीं था, कहीं बाहर से आया था. वह लगातार आदित्य नारायण के पैर खींच रहा था. इस पर सिंगर को गुस्सा आ गया. इस घटना के बाद यह शो लगभग 2 घंटे चला था. लेकिन वह लड़का सामने नहीं आया. वहीं जब से इवेंट मैनेजर ने यह बयान दिया है, उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

छत्तीसगढ़ में हुआ था कॉन्सर्ट

बता दें, यह इवेंट छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में हुआ था. जिसमें कई बच्चों ने हिस्सा लिया था. इस इवेंट के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए हैं. वहीं आदित्य नारायण के मुद्दे पर इवेंट मैनेजर के बयान के बाद लोग यह तो सोच रहे हैं कि आदित्य के साथ जो हो रहा था वह गलत हो रहा था.

फ्लॉप रहा बॉलीवुड करियर

आदित्य नारायण ने वैसे तो बचपन में काफी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. लेकिन बतौर लीड एक्टर आदित्य ने फिल्म शापित (Shaapit) से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल रही.

ये भी पढ़ें : Singham 3 News: सामने आया अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक, खून से लथपथ इस कैरेक्टर के सामने हैं रणवीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close