विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : आमिर खान-किरण राव और लापता लेडीज की कास्ट पहुंची IIM बैंगलोर, छात्रों से की बातचीत

Laapataa Ladies Cast reach IIM Bangalore : इस मौके पर आईआईएम बैंगलोर की अपनी यात्रा के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) और टीम लापता लेडीज ने कॉलेज के छात्रों के साथ मिलने के साथ ही बातचीत की.

Read Time: 2 min
Bollywood News : आमिर खान-किरण राव और लापता लेडीज की कास्ट पहुंची IIM बैंगलोर, छात्रों से की बातचीत

Laapataa Ladies Cast reach IIM Bangalore : लापता लेडीज (Laapataa Ladies) के ट्रेलर और गाने 'डाउटवा' और 'सजनी' को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है, जिन्हें किरण राव (Kiran Rao) ने निर्देशित किया है और जो जियो स्टूडियोज (Jio Studios) और आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) के द्वारा तैयार किए गए हैं. एक मार्च 2024 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं, दर्शक इसे देखने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म में दर्शक मनोरंजन और हास्य की दुनिया को बेहद एन्जॉय करने वाले हैं.

बेंगलुरु में हुई फिल्म लापता लेडीज की स्क्रीनिंग

फिल्म की रिलीज के नजदीक आते ही, निर्माता विभिन्न शहरों में छात्रों के लिए स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं. सीहोर और जयपुर में होने वाली स्क्रीनिंग में ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया के बाद, हाल ही में सिनेपोलिस बैंगलोर में भी फिल्म की स्क्रीनिंग की गई है.

फिल्म की कास्ट ने आईआईएम बेंगलुरु का किया दौरा

आमिर खान, किरण राव और मुख्य कलाकार नितांशी गोयल (Nitanshi Goel), प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta), स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Srivastav) को स्क्रीनिंग में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया. इसके बाद टीम ने आईआईएम बैंगलोर (IIM Bangalore) का दौरा भी किया.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : कई सालों बाद किरण राव ने आमिर खान संग तलाक को लेकर कही ये बात

आईआईएम बेंगलुरु में हुई थी '3 इडियट्स' की शूटिंग

इस मौके पर आईआईएम बैंगलोर की अपनी यात्रा के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) और टीम लापता लेडीज ने कॉलेज के छात्रों के साथ मिलने के साथ ही बातचीत भी की. गौरतलब है कि आईआईएम बेंगलुरु उन जगहों में से एक है, जहां राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और आमिर खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' की शूटिंग की थी. फिल्म के बारे में बातचीत दिनों-दिन बढ़ रही है, जो दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है. इस बार किरण राव की निर्देशन क्षमता से लोगों की बड़ी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें : Madhubala Birthday : वह एक्ट्रेस जिसका फिल्मी करियर रहा सुपरहिट, फिर भी दुखों से भरी रही निजी जिंदगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close