विज्ञापन
Story ProgressBack

Singham 3 News: सामने आया अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक, खून से लथपथ इस कैरेक्टर के सामने हैं रणवीर

Arjun Kapoor's villain look from Singham 3 : एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 में अर्जुन कपूर विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

Read Time: 2 min
Singham 3 News: सामने आया अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक, खून से लथपथ इस कैरेक्टर के सामने हैं रणवीर

Arjun Kapoor's villain look from Singham 3 : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी आने वाली फिल्म सिंघम 3 (Singham 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं फिल्म की कास्ट जैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे एक्टर्स के फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है. वहीं लुक आने के बाद इनके फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म में एक अहम रोल निभा रहे हैं एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर एक बड़ीं खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Madhubala Birthday : वह एक्ट्रेस जिसका फिल्मी करियर रहा सुपरहिट, फिर भी दुखों से भरी रही निजी जिंदगी

सिंघम 3 से अर्जुन कपूर का लुक आया सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 में अर्जुन कपूर विलेन का किरदार निभा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म में निभा रहे उनके किरदार का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पहली फोटो में अर्जुन कपूर के फेस पर काफी खून लगा हुआ है. वहीं दूसरी फोटो में अर्जुन और रणवीर आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं.

लोग कर रहे हैं तारीफ

अर्जुन कपूर की फैंस फॉलोइंग काफी लंबी है. हर कोई यूथ अर्जुन कपूर को फॉलो करता है. वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है यूजर्स अलग-अलग बातें कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है, "आंखों से नहीं लुक से गोली मार रहे हो". दूसरे यूजर ने लिखा है, "ऐसे विलेन से डर कैसे नहीं लगेगा". इसके अलावा कई यूजर्स अर्जुन कपूर की तुलना पुष्पा की अल्लू अर्जुन से भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : कई सालों बाद किरण राव ने आमिर खान संग तलाक को लेकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close