विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2024

Bollywood News : शाहरुख खान की दमदार वापसी से खुश अर्जुन रामपाल ने कही यह बड़ी बात

Arjun Rampal On Shah Rukh Khan : अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन रामपाल ने इंटरव्यू में शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा कि पठान और जवान की सक्सेस को देखने के बाद में हैरान था.

Bollywood News : शाहरुख खान की दमदार वापसी से खुश अर्जुन रामपाल ने कही यह बड़ी बात

Arjun Rampal On Shah Rukh Khan : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी आने वाली फिल्म क्रैक (Crakk) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है. अर्जुन के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर यह तो समझ में आ गया कि फिल्म में दर्शकों को एक्शन दिखने वाला है. वहीं अर्जुन रामपाल ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में ऐसी बात कही है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें : कैसे समाज की सोच को बदलना चाहते हैं एक्टर रणवीर सिंह, कही ये बात

अर्जुन ने शाहरुख खान को लेकर कही यह बात

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन रामपाल ने इंटरव्यू में शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा कि पठान और जवान की सक्सेस को देखने के बाद में हैरान था. शाहरुख खान की वापसी पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गर्व होना चाहिए. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान पठान और जवान की काफी तारीफ की.

शाहरुख-अर्जुन इन फिल्मों में साथ आ चुके हैं नजर

बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. बता दें, अर्जुन रामपाल ने फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) और रा वन (Raa One) जैसी फिल्मों में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके हैं. वहीं दर्शको ने दोनों की बॉन्डिंग को स्क्रीन पर काफी पसंद भी किया था.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म क्रैक

अर्जुन रामपाल की फिल्म क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) नोरा फतेही (Nora Fatehi) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : फिर से अपनी पत्नी मारिया के साथ शादी के बंधन में बंधे अरशद वारसी, जानें 25 साल बाद एक्टर ने क्यों की कोर्ट मैरिज ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Bollywood News : शाहरुख खान की दमदार वापसी से खुश अर्जुन रामपाल ने कही यह बड़ी बात
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close