विज्ञापन
Story ProgressBack

फिर से अपनी पत्नी मारिया के साथ शादी के बंधन में बंधे अरशद वारसी, जानें 25 साल बाद एक्टर ने क्यों की कोर्ट मैरिज ?

Arshad Warsi News: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी आजकल अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों बने हुए हैं. इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है.

Read Time: 2 min
फिर से अपनी पत्नी मारिया के साथ शादी के बंधन में बंधे अरशद वारसी,  जानें 25 साल बाद एक्टर ने क्यों की कोर्ट मैरिज ?

Arshad Warsi News : बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) यानी मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के सर्किट ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से हर किसी को हंसाया है. उन्होंने बॉलीवुड में ज्यादातर सपोर्टिंग कैरक्टर्स किए हैं. इन सर्पोटिंग कैरेक्टर्स से अरशद ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. अब अरशद वारसी हाल ही में एक खास वजह की से सुर्खियों में आ गए हैं.

अरशद ने की दोबारा शादी

अरशद आजकल अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों बने हुए हैं. हालांकि वैलेंटाइन डे के मौके पर अरशद अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाने वाले हैं, लेकिन उससे पहले उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल, अरशद 14 फरवरी, 1999 को वैलेंटाइन डे के मौके पर मारिया गुलाटी से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों ने अब तक अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया था. हालांकि अब 25 साल बाद कपल ने अपनी शादी का पंजीकरण करवाया है.

अरशद ने कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान अरशद ने अपनी और मारिया की शादी को इतनी देर से रजिस्टर्ड कराने को लेकर कहा कि हमने 25 साल बाद भी यह कदम सिर्फ एक लीगल फॉर्मेलिटी के लिए उठाया है. अब तक क्यों शादी को रजिस्टर नहीं करवाया, इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कभी यह करवाने का ख्याल ही नहीं आया था. जब तक प्रॉपर्टी अरेंजमेंट जैसे प्रैक्टिकल मैटर सामने ना आए. उन्होंने अपने रिश्तों पर बोलते हुए कहा कि मारिया के साथ उनका रिश्ता एक कमिटमेंट से भी ऊपर है. कोर्ट मैरिज के बारे में मारिया ने कहा कि वह पिछले काफी टाइम से ही इस बारे में सोच रही थीं.

ये भी पढ़ें : दोस्तों से पैसे लेकर Rajat Kapoor ने बनाई थी पहली फिल्म, फ्लॉप होने के बाद भी मिला था नेशनल अवॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close