विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : मलाइका और अपनी उम्र को लेकर ट्रोल होने के सवाल पर, अर्जुन ने करण के शो में दिया जवाब

अर्जुन कपूर ने करण जौहर से ट्रोलर्स को लेकर कहा यह वही लोग हैं जो आपके साथ सेल्फी लेंगे. जब भी आपको किसी शूट पर देखते हैं तो यह वही लोग होते हैं जो आपके साथ सेल्फी और फोटो लेने के लिए भी बेताब रहते हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : मलाइका और अपनी उम्र को लेकर ट्रोल होने के सवाल पर, अर्जुन ने करण के शो में दिया जवाब

Koffee With Karan 8 : करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) के एपीसोड में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिलेशन के लिए ट्रोल किए जाने को लेकर अपनी बात रखी. बता दें, अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : किंग खान के फैंस पर चढ़ा 'डंकी' का जादू, अलग-अलग तरीके से कर रहे हैं प्रमोट

मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल किए जाने पर कही यह बात

शो में जब करण ने अर्जुन से पूछा कि क्या उन्हें इससे परेशानी होती है कि ट्रोलर्स उनके रिश्ते के बारे में कैसी बात करते हैं. इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि,"यह समझना जरूरी है कि आप प्रभावित होंगे, ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो प्रभावित न हो रहा हो. लेकिन बात यह है कि आप इसे डील कैसे करते हैं".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

अटेंशन पाने की कर रहे हैं कोशिश

अर्जुन ने आगे कहा कि, "जो लोग ट्रोल कर रहे हैं आप भी जानते हैं कि वे बस अटेंशन पाने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए पहले मैं थोड़ा परेशान हो जाता था और हर समय रिएक्शन देता था. तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए".

करण जौहर ने कही यह बात

शो के होस्ट और फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया कि,"कैसे उन्हें उनके फैशन सेंस और एज शेमिंग को लेकर ट्रोल किया जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि,"आपको इन ट्रोलर्स के लिए दया महसूस करनी होगी".

"यह वही लोग हैं जो आपके साथ सेल्फी लेंगे"

अर्जुन कपूर ने करण जौहर का समर्थन करते हुए आगे कहा कि यह वही लोग हैं जो आपके साथ सेल्फी लेंगे. जब भी आपको किसी शूट पर देखते हैं तो यह वही लोग होते हैं जो आपके साथ सेल्फी और फोटो लेने के लिए भी बेताब रहते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'एनिमल' के बाद विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close