विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : "एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए किन फिल्मों को पछाड़ा

Box Office News : फिल्म एनिमल के हिंदी वर्जन ने पिछले 5 दिनों में 250.66 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं साउथ की भाषाओं की बात करें तो फिल्म ने 33.39 करोड़ की कमाई कर ली है.

Read Time: 2 min
Bollywood News :

Animal Box Office Collection : फिल्म एनिमल (Animal) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. फिल्म में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्टिंग ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. यह फिल्म देश में ही नहीं विदेश में भी कॉफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है. अब फिल्म के कलेक्शन को लेकर एक नई खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें : ....तो विक्की को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं कटरीना, एक्टर ने खुद किया दिलचस्प खुलासा!

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है एनिमल

फिल्म एनिमल के हिंदी वर्जन ने पिछले 5 दिनों में 250.66 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं साउथ की भाषाओं की बात करें तो फिल्म ने 33.39 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी तरह भारत में फिल्म का कलेक्शन 284.08 हो चुका है. उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले 2-3 दिनों में फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं, तरण ने केप्शन में लिखा है कि,"एनिमल इज अनस्टॉपेबल, #एनिमल इज 250 नॉट आउट...300 करोड़ में जल्द पहुंचने वाली है. इसी के साथ शुक्रवार से लेकर मंगलवार तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बताया है.

इन फिल्मों को पछाड़ा

फिल्म एनिमल ने शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan), गदर 2 (Gadar 2), केजीएफ 2 (KGF 2), बाहुबली 2 (Bahubali 2), दंगल (Dangal) और संजू (Sanju) जैसी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

यह भी पढ़ें : सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी' की एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी से NDTV की खास बातचीत, कहा- स्ट्रगल के बिना नहीं मिलती सफलता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close