विज्ञापन

Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट

Bollywood Marriages News: इस लिस्ट में सबसे पहले नाम प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का आता है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से साल 2018 में जोधपुर (Jodhpur) के उम्मेद भवन में शाही अंदाज से सात फेरे लिए थे.

Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट

Bollywood Marriages News: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के परिवार में इन दिनों शादी की रस्में चल रही हैं. अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को सात फेरे लेने जा रहे हैं. जिसमें काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, राजनेता और बिजनेसमैन के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. बता दें, शादी के फंक्शन पहले से ही शुरू हो चुके हैं. जिनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आज हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपनी शादी में करोड़ों रुपए खर्च किए.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nick Jonas)

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का आता है. बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के शाथ साल 2018 में जोधपुर (Jodhpur) के उम्मेद भवन में शाही अंदाज से सात फेरे लिए थे. इन दोनों के शादी के फंक्शन एक और दो दिसंबर यानी 2 दिनों तक चला था. एक रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने शादी में लगभग तीन से चार करोड़ रुपये खर्च किए थे.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra And Raghav Chadha)

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा का नाम लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है. बता दें, इन दोनों ने साल 2023 में शादी की थी. इन दोनों ने काफी धूमधाम से उदयपुर (Udaipur) में सात फेरे लिए थे. बाद में दोनों ने शादी के ग्रैंड फंक्शन दिल्ली में आयोजित किए थे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone And Ranveer Singh)

बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली (Italy) में शादी की थी. इन दोनों की शादी की खबरें काफी लंबे समय तक लोगों के बीच रही थी. वहीं, कपल ने बाद में इंडिया आकर तीन से चार रिसेप्शन दिए थे, जिसका बजट 90 से 100 करोड़ के बीच में था.

सोनम कपूर-आनंद आहूजा (Sonam Kapoor And Anand Ahuja )

सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी. इन दोनों की शादी अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बंगले पर हुई थी. जिसमें एक्टर ने खूब पैसा बहाया था. एक रिपोर्ट के अनुसार सोनम ने 90 लाख का लहंगा पहना था. वहीं, मुंबई में इस कपल ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी.

यह भी पढ़ें : शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close