विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cup 2023 फिनाले मैच देखें या नहीं? कंफ्यूज हुए बिग बी, कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने इंडिया टीम को बधाई देते हुए मजाक में कहा कि उन्होंने मैच नहीं देखा इसलिए टीम इंडिया जीत गई. वहीं अब अमिताभ बच्चन इस दुविधा में हैं कि उनको फाइनल मैच देखना चाहिए या नहीं.

Read Time: 3 min
World Cup 2023 फिनाले मैच देखें या नहीं? कंफ्यूज हुए बिग बी, कही ये बात

World Cup 2023: अभी हाल ही में हुए विश्व कप सेमीफाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जीता. भारत ने यह सेमीफाइनल मैच 70 रनों से जीतकर इतिहास रच दिया है. इस बीच बॉलीवुड के कई एक्टर्स मैच को देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. बॉलीवुड के एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने यह मैच जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी, साथ ही मजाक में उन्होंने ऐसी बात कही है, जिसको सुनकर लोग हैरान हैं. आखिर उन्होंने क्या कहा है चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म "मैरी क्रिसमस" कब होगी रिलीज़? जानिए

मैच नहीं देखा इसलिए इंडिया जीत गई

अमिताभ बच्चन ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए मजाक में कहा कि उन्होंने मैच नहीं देखा इसलिए टीम इंडिया जीत गई. वहीं अब अमिताभ बच्चन इस दुविधा में हैं कि उनको फाइनल मैच देखना चाहिए या नहीं. अमिताभ बच्चन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर मजाकिया अंदाज में लिखा,"जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीतते हैं".

अब सोच रहा हूं, जाऊं की न जाऊं

अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"अब सोच रहा हूं जाऊं की ना जाऊं". अमिताभ बच्चन का मानना है कि पिछली बार उन्होंने सेमीफाइनल मैच नहीं देखा इसलिए भारत जीत गया. अब वह कन्फ्यूज हैं कि उनको मैच देखना चाहिए या नहीं.

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,"मत जाइए सर इससे अगले वाला मैच देख लेना". वहीं एक और यूजर ने लिखा,"अगर पनौती हो तो प्लीज मत जाना". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ना ही जाना और ना ही घर पर टीवी में देखना प्लीज".

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close