विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: Kamya Panjabi ने बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हुए किया अंकिता लोखंडे को सपोर्ट 

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की केमिस्ट्री पर इन दिनों लोगों की नजर है. दोनों को लोग सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी कर रहे हैं और उनके रिश्ते पर उंगली भी उठा रहे हैं. जिस पर अब हाल ही में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी चुप्पी तोड़ी है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: Kamya Panjabi ने बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हुए किया अंकिता लोखंडे को सपोर्ट 

Kamya Panjabi Support Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने कपल के तौर पर एंट्री ली है.शो में आते ही दोनों की शादीशुदा जिंदगी लाइमलाइट में आ गई है. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande & Vicky Jain) की केमिस्ट्री पर इन दिनों हर किसी की नजर है.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बिग बॉस 17 में काफी मतभेद नजर आ रहे हैं. बीते एपिसोड में देखा गया कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शो में ही अपने पति विक्की जैन को लात मर दी थी, जिसके बाद दोनों के बीच गरमा गर्मी का माहौल इतना बढ़ गया कि लोग देख कर कहने लगे कि अब बस बंद करो इन्हें स्क्रीन टाइम देना. साथ ही एक्ट्रेस ने शो में विक्की जैन के साथ शादी करने को अपनी एक गलती बताया था. ऐसे में दोनों की केमिस्ट्री पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी चुप्पी तोड़ी है.

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने हाल ही में एक ट्वीट कर अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया और अंकिता की एक बड़ी गलती के बारे में भी बात की. एंटरटेनमेंट न्यूज में सामने आए काम्या पंजाबी के इस ट्वीट में काम्या ने लिखा, 'मैं अंकिता को पसंद करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि उसे नहीं आना चाहिए था. इस शो पर अपने पति के साथ तो बिल्कुल भी नहीं. उम्मीद करती हूं कि वो गेम को समझें. इससे पहले कि ये उनके और विक्की के लिए काफी देर हो जाए.' इतना ही नहीं, काम्या पंजाबी ने अपने अगले ट्वीट में विक्की जैन के गेम को दिलचस्प भी बताया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसके साथ ही बिग बॉस के मेकर्स की भी क्लास लगा दी. एक्ट्रेस ने लिखा, 'बिग बॉस हमेशा विक्की जैन के इतने खिलाफ क्यों हैं. क्यों उनकी गेम बार-बार ओपन कर दी जाती है. या ये कहें कि बिगाड़ दी जाती है.' काम्या पंजाबी के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

I really like Ankita but today i felt usko nahi aana chahiye tha iss show meh, definitely not with her husband! I hope she understand the game before its too late for her n vikki as well. #BB17 @ColorsTV

— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) November 14, 2023

Why is #BiggBoss always so against #VickyJain kyu unki game baar baar open kar di jaati hai? Or lets say bigaad di jaati hai? #BiggBoss17 @ColorsTV

— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) November 15, 2023

अंकिता लोखंडे को हो रही है प्रेग्नेंसी को लेकर डाउट 
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में शो में अपने पति विक्की जैन के साथ बात करते हुए बताया कि वो मूड स्विंग्स का शिकार हो रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें ऐसा शक हो रहा हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद उन्होंने शो में ही प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाए हैं. अगर ऐसा होता है, तो अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट होने वाली पहली अभिनेत्री होगीं. अंकिता लोखंडे बीते 2 दिनों से लगातार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातें कर रही हैं. जिससे इशारा मिलता है कि उनका डर सही साबित हो सकता है.

ये भी पढ़े:Bollywood: Tiger 3 के हिट होने पर Salman Khan ने किया Celebrate...अंदर देखें VIDEO

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close