विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म "मैरी क्रिसमस" कब होगी रिलीज़? जानिए

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म "मेरी क्रिसमस" और ऋतिक (Hrithik) और दीपिका (Deepika) की फिल्म फाइटर (Fighter) अगले साल 2024 में एक ही दिन रिलीज होगी. इनके फैंस यह फिल्म रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि जब यह फिल्म एक साथ रिलीज होंगी, तो कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी और कौन सी फेल साबित होगी.

Read Time: 3 min
Bollywood: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म
कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म "मैरी क्रिसमस" कब होगी रिलीज़?

Marry Christmas Released Date : एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Christmas) अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म के रिलीज को लेकर पहले ही काफी अपडेट सामने आ चुकी हैं. पहले यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, इसके बाद खबर आई थी कि यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी. अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नई जानकारी आयी है. आखिर वह जानकारी है क्या, आपको बताते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: Kamya Panjabi ने बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हुए किया अंकिता लोखंडे को सपोर्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ''मेरी क्रिसमस''

फिल्म की रिलीज को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैटरीना और विजय की यह फिल्म "मेरी क्रिसमस" 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है. क्योंकि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले ही काफी बार बदल चुकी है.

क्या ''फाइटर'' के साथ रिलीज होगी "मेरी क्रिसमस" ?

रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म "मेरी क्रिसमस" और ऋतिक (Hrithik) और दीपिका (Deepika) की फिल्म फाइटर (Fighter) अगले साल 2024 में एक ही दिन रिलीज होगी. इनके फैंस यह फिल्म रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि जब यह फिल्म एक साथ रिलीज होंगी, तो कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी और कौन सी फेल साबित होगी.

यह भी पढ़ें : Bollywood: Tiger 3 के हिट होने पर Salman Khan ने किया Celebrate...अंदर देखें VIDEO

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close