विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

भोपाल के लोग बेहद खुशदिल हैं... 'खुफिया' को लेकर Ashish Vidyarthi ने की NDTV से बात

भोपाल में शूटिंग के लिए आ चुका हूं, मेरी फिल्म " आर या पार" की शूटिंग भी भोपाल में हुई थी. इसके अलावा मैंने भोपाल के " भारत भवन " में भी थिएटर प्लेज किए हैं. भोपाल में एक " राजू टी सेंटर " है वहां में अक्सर जाता था. मेरे दो यूट्यूब चैनल्स भी हैं " Ashish Vidyarthi Actor Vlogs, Fifty Plus Zindagi ''.

Read Time: 3 min
भोपाल के लोग बेहद खुशदिल हैं... 'खुफिया' को लेकर Ashish Vidyarthi ने की NDTV से बात

फिल्म 'खुफिया' ( khufiya ) जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है. फिल्म में तब्बू ( Tabu ) अली फजल ( Ali Fazal ) वामिका गब्बी ( Wamiqa Gabbi ) जैसे एक्टर नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं. उन्होंने  NDTV से बातचीत की और अपने रोल के बारे में बताया.

यह भी पढें : जिस दिन पिता का निधन हुआ, उस दिन भी लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे Kumar Sanu

सवाल - आप फिल्मों में ज्यादातर एक खतरनाक विलेन के कैरेक्टर में नजर आए हैं, खुफिया में आपका क्या रोल है ?

जवाब - मैंने अपने फ़िल्मी करियर में अभी तक 250 से ज्यादा फिल्म्स की हैं. यह फिल्म एक अलग तरीके से शूट की गई है, इसमें मेरा करैक्टर भी एक अलग तरीके का है, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं.

सवाल - खुफिया के टीजर में दिख रहा है कि यह फिल्म "सस्पेंस थ्रिलर" है, इसके अलावा हमको फिल्म में क्या नया दिखने वाला है ?

जवाब - खुफिया एक इंटरेस्टिंग स्क्रिप्ट है, जिसको विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. विशाल भारद्वाज जो भी फिल्म बनाते हैं बहुत अच्छे से बनाते हैं. इस फिल्म में आपको एक्शन, सस्पेंस सब कुछ नजर आएगा.

सवाल - आप सोशल साइट पर ज्यादातर फूड ब्लॉगिंग करते नजर आते हैं, एमपी में आप कहां-कहां घूमने गए हैं और कहां कहां आपने खाने का स्वाद चखा है ?

जवाब - मैं भोपाल में शूटिंग के लिए आ चुका हूं, मेरी फिल्म " आर या पार" की शूटिंग भी भोपाल में हुई थी. इसके अलावा मैंने भोपाल के " भारत भवन " में भी थिएटर प्ले किए हैं. भोपाल में एक " राजू टी सेंटर " है वहां में अक्सर जाता था. मेरे दो यूट्यूब चैनल्स भी हैं 'Ashish Vidyarthi Actor Vlogs', 'Fifty Plus Zindagi' मैं जहां भी घूमने जाता हूं, इन यूट्यूब चैनल्स पर अपनी जर्नी शेयर करता हूं.

यह भी पढें : Bollywood News : श्रीदेवी की मौत की वजह सामने आई, बोनी कपूर ने बताई सच्चाई

सवाल - आपकी नजर में भोपाल की कोई तो खूबी होगी जिसको आप मुंबई में मिस करते हैं?

जवाब - भोपाल के लोगों के जीने का तरीका बहुत अच्छा है, वहां के लोग अपनी जिंदगी से प्यार करते हैं. भोपाल का खाना भी बहुत अच्छा है. भोपाल के लोग खुशदिल से जीते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close