विज्ञापन

Ashish Vidyarthi Birthday: वो एक्टर जो शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचा, 200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुका है काम

Ashish Vidyarthi Latest Birthday: बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली थी. इस वजह से वह काफी चर्चाओं में रहे थे.

Ashish Vidyarthi Birthday: वो एक्टर जो शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचा, 200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुका है काम
ashish vidyarthi birthday news 2024

Ashish Vidyarthi Latest Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और विलन के अंदाज में हर किसी को डराने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) उन एक्टर में से हैं, जिन्होंने काफी संघर्ष और अपने टैलेंट से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है. आज उनका जन्मदिन है. वे 58 साल के हो गए हैं. इसलिए उनके जीवन से जुड़ी कई बातों पर हम आज खुलकर चर्चा करने वाले हैं.

जब 57 साल की उम्र में की दूसरी शादी

बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली थी. इस वजह से वे काफी चर्चाओं में रहे थे. उन्होंने असम की रूपाली बरुआ (Rupali Barua) से अचानक ही शादी कर ली. वह 25 मई को कोर्ट मैरिज कर रूपाली के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. उन्होंने इस बारे में कहा था कि जिंदगी के इस पड़ाव पर रूपाली से शादी करना यह एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी फीलिंग है.

200 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

आशीष विद्यार्थी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने एक से एक शानदार फिल्मों में किया है. उन्होंने हिंदी सिनेमा के अलावा 11 भाषाओं में 200 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करके हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. वे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म गुड बाय (Good Bye) में भी एक अहम किरदार में नजर आ चुके हैं.

जब शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचे

आशीष अपनी जिंदगी में एक बार मरते-मरते बचे थे. बात अक्टूबर 2014 की है. जब छत्तीसगढ़ के दुर्ग में वे बॉलीवुड डायरी (Bollywood Diary) की शूटिंग कर रहे थे. उस दौरान आशीष विद्यार्थी डूबते-डूबते बच गए थे. शूटिंग के लिए आशीष को पानी में उतरना था. लेकिन वह ज्यादा गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. वहां मौजूद लोगों को लगा कि यह फिल्म का ही कोई सीन है. इसलिए उनकी कोई मदद करने के लिए नहीं आया. तब ड्यूटी पर तैनात विकास सिंह (Vikas Singh) नाम के एक पुलिसकर्मी ने उनकी जान बचाई थी.

यह भी पढ़ें : Bhojpuri Movies On OTT: अगर आप हैं भोजपुरी फिल्मों के शौकीन तो ओटीटी पर देख डालिए यह फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट
Ashish Vidyarthi Birthday: वो एक्टर जो शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचा, 200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुका है काम
Munjya OTT Release: After creating a stir in theatres, 'Munjya' is coming on OTT, know when and where you can watch it.
Next Article
Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप
Close