विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

Birthday Special: बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Khushi Kapoor, फिल्म The Archies में आएंगी नजर

Khushi Kapoor: बेट्टी के हंसमुख और सहज स्वभाव की तरह, ख़ुशी भी खूब एंजॉय करती हैं, फिर चाहे वह बीच पर आराम करना हो या दोस्तों के साथ समय बिताना हो.

Read Time: 3 min
Birthday Special: बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Khushi Kapoor, फिल्म The Archies में आएंगी नजर

Happy Birthday Khushi Kapoor : खुशी कपूर (Khushi Kapoor) 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की 'द आर्चीज़' के साथ अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में खुशी डेयरिंग बेट्टी कूपर के रोल में हैं, जो उनके लिए एक उम्मीद भरी शुरुआत लगती है. ऐसे में जहां सभी बेट्टी की भूमिका में स्क्रीन्स पर खुशी को देखने के लिए बेताब हैं. वहीं, खुशी की रियल लाइफस्टाइल काफी हद तक उनके रील किरदार से मिलती जुलती दिख रही है. तो आइए एक नजर डालते हैं उन पांच मौकों पर, जब खुशी कपूर ने साबित किया कि वह असल जिंदगी में भी बेट्टी कूपर हैं.  

यह भी पढ़ें :अटल जी के किरदार को निभाने के लिए Pankaj Tripathi ने किया ये खास काम, क्या जानते हैं आप?

 बेट्टी के हंसमुख और सहज स्वभाव की तरह, ख़ुशी भी खूब एंजॉय करती हैं, फिर चाहे वह बीच पर आराम करना हो या दोस्तों के साथ समय बिताना हो. वह जानती है कि हर पल को कैसे खुलकर जिया जाता है.  

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from Instagram

बेट्टी कूपर अपने एडवेंचरस नेचर के लिए जानी जाती हैं और ख़ुशी में भी यह खासियत है. वह एक्साइटिंग एडवेंचर पर जाने से नहीं डरती हैं, चाहे वह रेगिस्तान में एटीवी बाइक राइडिंग हो या जीवन में कुछ नया एक्सप्लोर करना, खुशी हमेशा इन मामलों में आगे रहती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

एक और सिमिलैरिटी जो खुशी और बेट्टी में है, वो ये कि जिस तरह बेटी अपनी दोस्ती और आर्ची गैंग को महत्व देती है, उसी तरह ख़ुशी भी अपने परिवार, खासकर कपूर खानदान और अपने करीबी दोस्तों को अहमियत देती हैं, जिनके साथ अभिनेत्री को अक्सर देखा भी जाता है. उनका बॉन्ड उनके बीच प्यार का एक सबूत है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

 बेट्टी कूपर अपने एवरग्रीन फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं और ख़ुशी कपूर भी इससे अलग नहीं हैं. वह अपने फियरलेस स्टाइल्स से फैशन वर्ल्ड में एक नाम बन चुकी हैं, ट्रेंड सेट करती हैं और हर अपियरेंस के साथ अपनी छाप छोड़ती हैं. वह अपने आप में एक स्टाइल आइकन हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

यही नहीं, अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए बेट्टी कूपर के दृढ़ संकल्प की तरह, ख़ुशी कपूर भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को जीतने के मिशन पर निकल पड़ी हैं. पेरिस फैशन वीक शोकेस में एक ग्लैमरस अपियरेंस से लेकर अपने डेब्यू तक, वह साबित कर रही हैं कि वह अपनी यात्रा में अब रुकने वाली नहीं हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close