विज्ञापन

Bollywood : जुनैद खान के साथ खुशी कपूर करेंगी रोमांस, नई फिल्म का हुआ अनाउंसमेंट

Khushi Kapoor And Junaid Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पापुलर स्टार किड्स खुशी कपूर और जुनैद खान की जोड़ी बनने जा रही है. इस फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. ऐसा पहली बार होगा जब खुशी कपूर और जुनैद खान एक साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखेंगे.

Bollywood : जुनैद खान के साथ खुशी कपूर करेंगी रोमांस, नई फिल्म का हुआ अनाउंसमेंट
Khushi Kapoor And Junaid Khan

Khushi Kapoor And Junaid Khan: बॉलीवुड से अब एक नई फिल्म को लेकर खबर सामने आई है. जिसमें एक फ्रेश जोड़ी जल्द ही दर्शकों को दिखने जा रही है. यह फ्रेश जोड़ी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और जुनैद खान (Junaid Khan) की है. बता दें, खुशी कपूर श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी हैं. वहीं, जुनैद खान आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे हैं. ये दोनों जल्द ही एक साथ स्क्रीन पर दर्शकों को दिखने जा रहे हैं. दोनों ऑन स्क्रीन दर्शकों को रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

खुशी कपूर और जुनैद खान साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पापुलर स्टार किड्स खुशी कपूर और जुनैद खान की जोड़ी बनने जा रही है. इस फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. ऐसा पहली बार होगा जब खुशी कपूर और जुनैद खान एक साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखेंगे. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. अभी इस फिल्म का टाइटल नहीं बताया है लेकिन रिलीज डेट सामने आ गई है. बता दें, फिल्म 7 फरवरी 2025 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पोस्ट किया शेयर

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इस फिल्म के बारे में जानकारी दी है. इसके साथ ही तरण ने पोस्ट में रिलीज डेट के बारे में भी खुलासा किया है. इस पोस्ट के बाद इन एक्टर्स के फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना बढ़ गया है.

इस फिल्म से किया था डेब्यू

आमिर खान के बेटे और एक्टर जुनैद खान ने फिल्म महाराजा (Maharaj) से एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा था. फिल्म में एक्टर की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अगर खुशी कपूर की बात करें तो खुशी ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म द आर्चीज (The Archies) से किया था. यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म में खुशी कपूर की एक्टिंग भी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. अब जुनैद और खुशी अपनी इस फिल्म में काफी व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार ! एक्टर ने खुद किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रणवीर सिंह भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार ! एक्टर ने खुद किया खुलासा
Bollywood : जुनैद खान के साथ खुशी कपूर करेंगी रोमांस, नई फिल्म का हुआ अनाउंसमेंट
Box Office Film Collection Tumbaad Actor Producer Soham Shah gave a big updateTumbbad-2 will come on this day
Next Article
Exclusive Interview: एक्टर सोहम शाह ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आएगी 'Tumbbad -2'
Close