विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : नेपोटिज्म का मुद्दा फिर सुर्खियों में, सोनी राजदान ने कही यह बात

एक पोस्ट का जवाब देते हुए सोनी राजदान ने लिखा कि,"क्या एक बच्चे के पास माता-पिता के प्रोफेशन से इनकार करने का पहला अधिकार है? डेंटिस्ट के बच्चों को डेंटिस्ट बनने में कभी कोई परेशानी नहीं होती. मुझे भी इसका पूरा एहसास है. मैं भी एक आउटसाइडर थी. जो अंदर घुसने की कोशिश कर रही थी.

Read Time: 3 min
Bollywood News : नेपोटिज्म का मुद्दा फिर सुर्खियों में, सोनी राजदान ने कही यह बात

Soni Razdan On Nepotism : हाल ही में फिल्म द आर्चीज (The Archies) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को ऑडियंस काफी पसंद भी कर रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. सुहाना और खुशी की पहली फिल्म रिलीज होने के साथ ही नेपोटिज्म का मुद्दा दोबारा जाग गया है. जिसको लेकर आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी अपनी बात रखी. आखिर उन्होंने क्या कहा, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: NDTV से बोले सौरभ सचदेवा- Animal पार्ट-2 में मुझे जरूर होना चाहिए!

पोस्ट हो रहा है वायरल

फ्रेडी बर्दी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में नेपोटिज्म को लेकर लिखा गया था कि जो लोग भाई-भतीजावाद के बारे में सोशल मीडिया पर विलाप करते हैं, वह ऐसे लोग हैं, जिनके माता-पिता का करियर ऐसा था कि वह उनसे लाखों मील दूर रहना चाहेंगे".

सोनी राजदान ने कही यह बात

इस पोस्ट का जवाब देते हुए सोनी राजदान ने लिखा कि,"क्या एक बच्चे के पास माता-पिता के प्रोफेशन से इनकार करने का पहला अधिकार है? डेंटिस्ट के बच्चों को डेंटिस्ट बनने में कभी कोई परेशानी नहीं होती. मुझे भी इसका पूरा एहसास है. मैं भी एक आउटसाइडर थी. जो अंदर घुसने की कोशिश कर रही थी. सबसे बुद्धिमान शब्द जो मैंने कभी सुने थे कि दुनिया आपके जीवित रहने का ऋणी नहीं है. अगर आप इससे निपटने में सक्षम नहीं हैं, तो दूसरा प्रोफेशन सर्च करें".

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

नेपो किड्स क्यों होते हैं रिपीट ?

वहीं एक नेटीजन ने सोनी के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि "नेपो डेंटिस्ट" जो डिसेंट नहीं है, उन्हें बार-बार कस्टमर नहीं मिलेंगे. वहीं भयानक नेपो एक्टर्स को बहुत ज्यादा बार रिपीट किया जाता है". इस बात का जवाब देते हुए सोनी ने लिखा है कि यह आप ही हैं जो फैसला लेते हैं, नो, लाइक सी... नो, सी लिखे सी न सी... यह हो चुका है. अब और फिल्में नहीं (जब तक की डैडी आपकी फिल्म के लिए बार-बार फंडिंग नहीं कर रहे हैं. यह एक अलग स्टोरी है और तरजीही कास्टिंग ऑप्स पाने के बारे में बिल्कुल नहीं) इसलिए यह मूल रूप से हर जगह समान है. हो सकता है कि आप दरवाजे में घुस जाएं लेकिन उस दरवाजे को खोलने का कोई बहुत अच्छा कारण होना चाहिए.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : विराट-अनुष्का ने ऐसे सेलिब्रेट की अपनी छठवीं एनिवर्सरी, देखिए फोटो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close