विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Birthday Special: Harshvarrdhan Kapoor को है बस एक हिट फिल्म की तलाश, सारी फिल्में रहीं फ्लॉप

आजकल हर्षवर्धन कपूर अपने करियर को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं और एक दमदार स्क्रिप्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
Birthday Special: Harshvarrdhan Kapoor को है बस एक हिट फिल्म की तलाश, सारी फिल्में रहीं फ्लॉप
हर्षवर्धन कपूर को है एक हिट फिल्म की तलाश

Harshvarrdhan Kapoor Birthday : बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvarrdhan Kapoor) एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हैं. हर्षवर्धन बॉलीवुड की गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आए हैं. जो नाम उनके पिता और बहन सोनम कपूर (Sonam kapoor) ने कमाया, वह नाम हर्षवर्धन नहीं कमा सके. आज हर्षवर्धन कपूर का 32वां जन्मदिन है, इसलिए आज हम उनसे जुड़ी कुछ बातें आपको बताएंगे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आयीं सुष्मिता सेन, फैंस पैचअप का लगाने लगे कयास

'मिर्ज़या' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

हर्षवर्धन कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मिर्ज़या' (Mirzya) से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन फिल्म में हर्षवर्धन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. हर्षवर्धन के साथ फिल्म में सैयामी खेर (Saiyami Kher) नजर आई थीं. इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakesh Omprakash Mehra) ने डायरेक्ट किया था.

हर्षवर्धन की सारी फिल्में रहीं फ्लॉप

हर्षवर्धन कपूर साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' (Bhavesh Joshi Superhero) में भी नजर आए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. इसके बाद यह खबर आई कि वह अपने पिता के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आ सकते हैं. आपको बता दें, हर्षवर्धन फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' (Bombay Velvet) में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके हैं.

अपनी बहनों के चहेते हैं हर्षवर्धन

हर्षवर्धन कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ-साथ अपनी बहनों के भी काफी चहेते हैं. वह अपनी बहनों से साथ काफी फ्रेंडली हैं. आजकल हर्षवर्धन कपूर अपने करियर को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं और एक दमदार स्क्रिप्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : शिखर पहाड़िया ने जान्हवी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा! कहा- "मैं बस तुम्हारा हूं"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close