विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Bollywood News : शिखर पहाड़िया ने जान्हवी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा! कहा- "मैं बस तुम्हारा हूं"

आपको बता दें, जान्हवी और शिखर कई बार लेट नाइट डिनर पर स्पॉट हो चुके हैं? इसके अलावा इन दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : शिखर पहाड़िया ने जान्हवी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा! कहा-

Janhvi - Shikhar Relation : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जान्हवी को अपने शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ अक्सर देखा गया है. कहा जाता रहा है कि शिखर, जान्हवी के बॉयफ्रेंड हैं,  लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं स्वीकारा. अब जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के बारे में एक खबर सामने आई है.

जान्हवी और शेखर ने अपने रिश्ते को स्वीकारा

जान्हवी और शेखर अपने रिलेशनशिप को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. कुछ दिन पहले जान्हवी के करीबी दोस्त Orry ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर के साथ खुशी कपूर, सारा अली खान और सुहाना खान नजर आ रही थीं. वीडियो में शिखर गुलाबी रंग की पोशाक में एक महिला के साथ डांस कर रहे थे. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जान्हवी कपूर ने कमेंट कर लिखा, वो पिंक ड्रेस में कौन लड़की थी? इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए शिखर ने लिखा, मैं सिर्फ तुम्हार ही हूं.

 कई बार "लेट नाइट डिनर" पर स्पॉट हो चुके हैं दोनों

आपको बता दें, जान्हवी और शिखर कई बार लेट नाइट डिनर पर स्पॉट हो चुके हैं? इसके अलावा इन दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया है. जिस तरीके से इन दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर लगाई है, इसके बाद जान्हवी के फैंस यह कयास लगा रहे हैं, कि यह दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.


जान्हवी इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) और देवरा (Devara) में नजर आने वाली हैं. हाल ही रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani kii Prem Kahaani) के एक गाने में वे कैमियो रोल करती हुई नजर आयीं थीं. इससे पहले वह फिल्म बवाल (Bawaal) में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पांस मिला था.

यह भी पढ़ें : Birthday Special: जब एक होटल में Usha Uthup पर पड़ी Shashi Kapoor की नजर और बदल गई किस्मत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close