विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Bollywood News : एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आयीं सुष्मिता सेन, फैंस पैचअप का लगाने लगे कयास

पहले खबर आई थी कि सुष्मिता और रोहमन एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन अब इन दोनों की वीडियो ने फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बना दिया है. अब सुष्मिता को दोबारा रोहमन के साथ देखा गया है जिसके बाद उनके फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि अब इन दोनों का दोबारा पैचअप हो गया है.

Read Time: 2 min
Bollywood News : एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आयीं सुष्मिता सेन, फैंस पैचअप का लगाने लगे कयास

Sushmita With Her Ex Boyfriend : रमेश तौरानी ने मंगलवार को अपने घर पर दिवाली पार्टी (Diwali Party) का आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसे एक्टर्स नजर आए. पार्टी में पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी पहुंचीं. सुष्मिता सेन पार्टी में ब्लैक कलर की साड़ी पहने नजर आयीं, जिसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही थीं.

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं सुष्मिता 

सुष्मिता सेन दिवाली पार्टी में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आयीं. इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पहले खबर आई थी कि सुष्मिता और रोहमन एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन अब इन दोनों की वीडियो ने फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बना दिया है. अब सुष्मिता को दोबारा रोहमन के साथ देखा गया है जिसके बाद उनके फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि अब इन दोनों का दोबारा पैचअप हो गया है.

ललित मोदी के साथ भी जुड़ चुका है नाम

सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ भी जुड़ चुका है. कुछ साल पहले ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं. इसके बाद लोग अलग-अलग तरीके के कयास लगाने लगे थे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : Aamir Khan के बेटे Junaid Khan बनने जा रहे हैं "ट्रांसवूमन", इस प्रोजेक्ट में आएंगे नज़र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close