विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

बिग बॉस ने फुकरा इंसान को दिखाया आईना, सलमान खान से पूछा ये सवाल

जियो सिनेमा पर दिखाए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी वीकेंड के वार में सलमान खान का गुस्सा अभिषेक मल्हन पर देखने को मिला.

Read Time: 3 min
बिग बॉस ने फुकरा इंसान को दिखाया आईना, सलमान खान से पूछा ये सवाल
बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी वीकेंड के वार में मचा बवाल

बिग बॉस ओटीटी 2 का वीकेंड का वार इस बार भी दिलचस्प रहा क्योंकि होस्ट सलमान खान ने अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे की क्लास लगाई. वहीं जियो सिनेमा पर दिखाए गए शनिवार के एपिसोड में सुपरस्टार ही नहीं बिग बॉस ने भी कंटेस्टेंट को सबक सिखाने का नया रास्ता चुना और वह था सलमान खान से उनके सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स कितने हैं इसके बारे में पूछना, जिसे देखकर दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल और ज्यादा बढ़ गया.  

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में फॉलोअर्स के बारे में बिग बॉस द्वारा पूछे जाने पर सलमान खान कहते हैं कि उन्हें नहीं पता. जबकि बिग बॉस कहते हैं कि आपके सभी सोशल मीडिया हैंडल पर लगभग 100 मिलियन फॉलोअर्स हैं और आपको कुछ ही समय में हर पोस्ट पर 10 लाख से ज्यादा कमेंट मिल जाते हैं. इसी के साथ बिग बॉस ने अभिषेक मल्हन को आईना दिखाते हुए कहा, ऐसे सवाल पूछने का उनका मकसद घर के सदस्यों को वास्तविक और वर्चुअल दुनिया के बीच अंतर सिखाना है.

बिग बॉस के बाद होस्ट सलमान खान ने भी अभिषेक मल्हन के बारे में बात की. उन्होंने अभिषेक से कहा कि हमारे ध्यान में आया है कि शो के बारे में आपकी कुछ अशोभनीय राय है, जिस पर अभिषेक कहते हैं कि मैंने जद से कहा कि हम शो में दर्शकों को लेकर आए हैं. लेकिन इसे गलत तरीके से पेश किया गया. इस पर होस्ट जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं तुम्हें सब कुछ कहने का एक मौका और दूंगा, नहीं तो वह वीडियो या ऑडियो क्लिप दिखाएंगे. इससे साफ लग रहा है कि आप अहंकारी हो रहे हैं. वहीं आगे सलमान ने अभिषेक से कहा कि उन्हें फॉलोअर्स को इम्प्रेस करने के लिए खेलना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने अभिषेक पर तंज कसते हुए कहा कि मैं JioCinema, Endemol और शो की तरफ से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि आपके मुताबिक यह शो आपकी वजह से चल रहा है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close