विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: ये रहे बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट, Munnawar Faruqui ने फिर एक बार मारी बाज़ी

हाल ही में इस हफ्ते के बिग बॉस 17 में टॉप 5 पर रहे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस हफ्ते भी मुनव्वर फारूखी दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आए.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: ये रहे बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट, Munnawar Faruqui ने फिर एक बार मारी बाज़ी
कौन हैं बिग बॉस के टॉप-5 कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Top 5 Contestant List : सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky jain) की लड़ाइयां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं, तो वहीं घर में अनुराग डोभाल (Anurah Dobhal) और अरुण मशेट्टी (Arun Mashetty) के बीच नई लड़ाई शुरू हो गई है जिसकी वजह से बिग बॉस ने किचन ही बंद कर दिया है.

अब शो के बीते एपिसोड में पांच कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, अभिषेक कुमार, खानजादी और सनी आर्या नॉमिनेट हुए हैं. हाल ही में इस हफ्ते के बिग बॉस 17 में टॉप 5 पर रहे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस हफ्ते भी मुनव्वर फारूखी दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आए. जानिए इस लिस्ट में कौन- कौन शामिल हैं.

मुनव्वर फारूखी (Munnawar Faruqui)

मुनव्वर फारूखी इस लिस्ट में एक बार फिर से टॉप पर हैं. मुनव्वर को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और वह शो में अच्छा कंटेंट दे रहे हैं. मुनव्वर को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया.

मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra)

इस लिस्ट में पिछले चार हफ़्तों से लगातार अंकिता लोखंडे दूसरे नंबर पर बनी हुई थीं, लेकिन इस हफ्ते इस लिस्ट में उन्हें पछाड़ते हुए मन्नारा चोपड़ा ने अपनी जगह दूसरे नंबर पर बनाई हैं. मन्नारा को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें दर्शकों से खूब प्यार भी मिल रहा है.

ये भी पढ़े:Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान का शो छोड़ेंगे Anurag Dobhal? कहा, 'मेरे लिए अब रह पाना मुश्किल'

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि पिछले चार हफ्तों से जहां अंकिता दूसरे नंबर पर आ रही थीं, वहीं अब उनका गेम वीक होने की वजह से अंकिता को ऑर्मेक्स की इस लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है. हालांकि उनके फैंस को अभी भी उम्मीद है कि अंकिता अपना गेम जल्द ही सुधारेंगी. 

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अभिषेक कुमार ने ऐश्वर्या शर्मा को पीछे छोड़ते हुए अपनी जगह बनाई है. सीजन के शुरू से ही अभिषेक चर्चा में रहे हैं, लेकिन उनका गेम इतना अच्छा नहीं था कि दर्शक उन्हें पसंद करते लेकिन अब अभिषेक को भी बिग बॉस हाउस में काफी पसंद किया जा रहा है.

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal)

भले ही अनुराग डोभाल लगातार सलमान खान और बिग बॉस के निशाने पर रहे हों लेकिन उन्हें शो में काफी पसंद किया जा रहा है. अनुराग को लिस्ट में पांचवां स्थान मिला है.

ये भी पढ़े:Bollywood News: कॉमेडी किंग Kapil Sharma ने यूनिक स्टाइल में किया अपने नए शो का ऐलान, जानिए किस OTT पर आएगा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close