विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: कॉमेडी किंग Kapil Sharma ने यूनिक स्टाइल में किया अपने नए शो का ऐलान, जानिए किस OTT पर आएगा ?

अब कपिल शर्मा ने अपने फैंस का यह इंतजार खत्म कर दिया है. कॉमेडियन ने यूनिक अंदाज़ में अपने नए शो का ऐलान किया है. उनका नया शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आएगा. जानिए क्या है पूरी खबर?

Read Time: 3 min
Bollywood News: कॉमेडी किंग Kapil Sharma ने यूनिक स्टाइल में किया अपने नए शो का ऐलान, जानिए किस OTT पर आएगा ?

Kapil Sharma Announce New Comedy Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का स्टैंडअप कॉमेडी शो टीवी की दुनिया पर राज करता है. कपिल शर्मा अलग-अलग स्टाइल में अपना चैट शो लेकर आते हैं, जिसमें कई सारे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स आकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का प्रमोशन करते हैं. शो का यह फॉर्मेट दर्शकों को काफी पसंद भी आता हैं ,यही वजह है कि 'द कपिल शर्मा '(The Kapil Sharma) के नाम से जाना जाने वाला कपिल का शो टॉप पर बना रहता हैं, लेकिन काफी समय से कपिल शर्मा का ये शो ऑफ एयर है, जिस वजह से दर्शक भी नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं. अब कपिल शर्मा ने अपने फैंस का यह इंतजार खत्म कर दिया है. कॉमेडियन ने यूनिक अंदाज़ में अपने नए शो का ऐलान किया है. इसके प्रोमो से लगता है कि इस बार का शो थोड़ा यूनिक होने वाला है. 

कप्पू  शर्मा ने अनाउंस किया नया शो
दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नए शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा के साथ शो की पुरानी स्टार कास्ट नजर आ रही है. जिसमें कपिल शर्मा के साथ एक सेक्रेटरी नजर आ रही है, जिसे कपिल शर्मा घर का पुराना सामान बाहर निकालने के लिए कहते हैं. वह जैसे ही फ्रिज खोलते हैं, तो अंदर अर्चना गौतम सिंह (Archana Gautam Singh) मिठाई खाती हुई दिख जाती हैं.इसके बाद प्रोमो में आगे किकू शारदा (Kiku Sarda) एक बॉक्स से बाहर निकलते हैं. प्रोमो में आगे कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी दिखाई देते हैं, जिनके हाथ में संतरे होते हैं. हालांकि, कपिल शर्मा प्रोमो में बोलते दिख रहे हैं कि इस बार कुछ भी पुराना नहीं होगा. यानी शो में कई सारी नई चीजें जोड़ी जाएंगी.

टीवी पर नहीं बल्कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा शो
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो सालों से टीवी पर आ रहा है, लेकिन इस बार इस कॉमेडी शो का ठिकाना बदल गया है. कपिल शर्मा इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी पर नज़र आएंगे. ये कॉमेडी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगा. बहरहाल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का प्रोमो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि, कई फैंस का मानना है कि ओटीटी पर आने के बाद अब ये शो भी 18+ हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा, 'अब शो 18+ होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब कपिल ने कहा "पुराने लोग", तो हमें उम्मीद थी कि सुनील ग्रोवर, क्योंकि वो भी परिवार है ना.'

ये भी पढ़े:Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान का शो छोड़ेंगे Anurag Dobhal? कहा, 'मेरे लिए अब रह पाना मुश्किल'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close