विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान का शो छोड़ेंगे Anurag Dobhal? कहा, 'मेरे लिए अब रह पाना मुश्किल'

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुराग को बिग बॉस की तरफ से कंफेशन रूम में बुलाया जाता है. यहां पर बिग बॉस अनुराग से दो बार बोलते हैं, 'आप शो से जाना चाहते हैं?' अनुराग इसका जवाब 'हां' में देते हैं. इस पर बिग बॉस बोलते हैं, 'आप अपनी इच्छा से शो छोड़ना चाहते हैं ना...' तब अनुराग बोलते हैं, 'अगर ऐसे ही चलता रहा तो मैं अंदर सरवाइव नहीं कर पाऊंगा.'

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान का शो छोड़ेंगे Anurag Dobhal? कहा, 'मेरे लिए अब रह पाना मुश्किल'

Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 को धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट ला रहे हैं. इस शो में कंटेस्टेंट्स टास्क और गेम से ज्यादा लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं. शो में लगातार किसी न किसी कंटेस्टेंट्स की लड़ाई हो रही है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के बीच लड़ाई का मामला शांत ही हुआ था कि घर में दूसरा मसला  शुरु हो गया. हाल ही में शो में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) और अरुण श्रीकांत माशेट्टी (Arun Srikanth Mashetty) के बीच भयंकर लड़ाई हुई. दोनों ने ही एक-दूसरे के परिवार के खिलाफ कई सारी बातें कीं. इतना ही नहीं, अनुराग डोभाल ने घर में तोड़फोड़ भी कर दी थी, जिसके बाद बिग बॉस का गुस्सा पूरे घरवालों पर निकला. शो में ये हंगामा अभी शांत होने वाला नहीं है. अब अनुराग ने शो से जाने का फैसला लिया है!

बिग बॉस को छोड़ेंगे राइडर भइया!

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुराग शो से वॉलंटरी एग्जिट लेने की मांग करते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में हुए तबादले के बाद अनुराग अकेले ही कमरे में बैठे होते हैं. इस दौरान वह बार-बार बिग बॉस से वॉलंटरी एग्जिट लेने की मांग करते हैं, जिस वजह से उन्हें बिग बॉस की तरफ से कंफेशन रूम में बुलाया जाता है. यहां पर बिग बॉस अनुराग से दो बार बोलते हैं, 'आप शो से जाना चाहते हैं?' अनुराग इसका जवाब 'हां' में देते हैं. इस पर बिग बॉस बोलते हैं, 'आप अपनी इच्छा से शो छोड़ना चाहते हैं ना...' तब अनुराग बोलते हैं, 'अगर ऐसे ही चलता रहा तो मैं अंदर सरवाइव नहीं कर पाऊंगा.' इस प्रोमो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनुराग शो से जा सकते हैं. हालांकि, उन्हें बिग बॉस की तरफ से सही गाइडेंस भी दी जा सकती है.

पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं अनुराग डोभाल

यूट्यूबर अनुराग डोभाल शो में आने से पहले काफी चर्चा का विषय रह चुके हैं और उनके फैंस को उनसे उम्मीद थी कि शो में राइडर धमाल मचा देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. बीते दिन हुए अनुराग डोभाल और अरुण श्रीकांत माशेट्टी के झगड़े की वजह से पूरे घर में हंगामा हुआ था. बिग बॉस ने इस मुद्दे को काफी गंभीरता से लिया और तुरंत ही घरवालों को सजा देते हुए किचन एरिया को बंद कर दिया. इतना ही नहीं, अनुराग ने किचन एरिया में थोड़ी तोड़-फोड़ की थी, जिस वजह से बिग बॉस ने अनुराग को इसकी सजा दी. अनुराग डोभाल को इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया, यह उनके लिए बहुत बड़ी सजा मानी गई.

ये भी पढ़े:सलमान की Tiger 3 का तूफान जारी, 2 दिन में कमाई 100 करोड़ के पार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close