विज्ञापन
Story ProgressBack

BB17: Coffee के चक्कर में Khanzaadi ने घर पर मचाया बवाल, नील को कही ऐसी बात....

घर में एक एलिमिनेशन भी हुआ और नावेद घर से बाहर हो गए. खानजादी (Khanzadi) की नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt & Aishwarya Sharma) से जमकर लड़ाई हुई. चलिए आपको बताते हैं कि कल के एपिसोड में क्या कुछ हुआ?

Read Time: 4 min
BB17: Coffee के चक्कर में Khanzaadi ने घर पर मचाया बवाल, नील को कही ऐसी बात....
BB17: Coffee के चक्कर में Khanzaadi ने घर पर मचाया बवाल, नील को कही ऐसी बात....

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 में इस वक्त कई ट्विस्ट और धमाल देखने को मिल रहे हैं. जहां शो में कुछ कंटेस्टेंट्स की नजदीकियां नजर आ रही हैं. रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने छठे हफ्ते में एंट्री कर चुका है.इस शो ने अपनी आधी जर्नी खत्म कर ली है, लेकिन अभी तक शो के मजबूत कंटेस्टेंटस फैंस के सामने नहीं आए हैं. वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच आये दिन बहस और लड़ाई हो रही है. खानजादी (Khanzadi) जो पिछले काफी दिनों से चर्चा में चल रही हैं. फिर वो चाहे कोई भी मुद्दा हो एक बार फिर से उन्होंने एक नया मुद्दा उठा लिया हैं इस बार खानजादी पावर कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt & Aishwarya Sharma) से लड़ती दिखी और इस लड़ाई में उसने नील को ऐसा कुछ कह दिया जिससे माहौल और गरम हो गया. तो आइये जानते है की आखिर खानजादी ने नील भट्ट को क्या कहा?

नील-ऐश्वर्या से लड़ाई में खानजादी ने नील को 'जोरू का गुलाम' कहा

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के सोमवार के एपिसोड में देखने के लिए मिला कि किचन एरिया में खानजादी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कॉफी और दूध को लेकर बहस हुई. दरअसल खानजादी जो कॉफी बना रही होती है, वो फट जाती है और इसी वजह से ऐश्वर्या शर्मा जिनके पास कॉफ़ी होती हैं वो उन्हें और कॉफी देने से मना कर देती हैं. ऐसे में दोनों के बीच वही पर बहस का सिलसिला शुरू हो जाता हैं. इस बहस के बीच नील भट्ट भी आ जाते हैं और वह खानजादी को दूर जाकर बोलने के लिए कहते हैं. इतना ही नहीं, वह खानजादी को बोल देते हैं कि तू हमसे इसलिए लड़ रही क्योंकि तुम्हें हमसे फुटेज चाहिए. इसी वजह से तुम ये पूरा हंगामा कर रही हो. तब खानजादी यह सुनकर आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो जाती हैं और गुस्से में आकर नील भट्ट को 'जोरू का गुलाम' कह देती हैं.इसमें ऐश्वर्या भी गुस्सा होकर पीछे से कहती हैं हां हैं जोरू का गुलाम , इस बात में नील भट्ट भी गुस्सा हो जाते हैं, लेकिन वह अपने गुस्से को शांत करके सिर्फ इतना कहते हैं, 'तुम्हें क्या लगता है कि तुम शादीशुदा आदमी को जोरू का गुलाम बोल दोगी, तो कुछ हो जाएगा. इससे तुम्हारी ही असलीयत दिख रही है.

खानजादी ने इस मुद्दे को किया पूरे घर में डिस्कस 
बता दें कि खानजादी ने अपनी कॉफी का चर्चा यहीं खत्म नहीं किया बल्कि उन्होंने इसके बारे में पूरे घर वालो से बात की.खानजादी ने विक्की जैन से इस बारे में बात की तब विक्की जैन ने खानजादी को समझाते हुए खानजादी को बताया कि जब मन्नारा चोपड़ा से भी इसी तरह कॉफी फटी थी, तो उन्हें भी फिर से नहीं दी गई थी. विक्की की इस बात पर तब खानजादी कोई रिएक्शन नहीं देती हैं और वह सीधा मन्नारा चोपड़ा के पास पहुंच जाती हैं. और उनसे कॉफी के बारे में पूछती हैं,और मन्नारा विक्की की बातों को सही बताती हैं और अपनी हामी भरती हैं.

 
ये भी पढ़े:Coffee With Karan: 11 साल बाद साथ दिखेंगे करण जौहर के 'स्टूडेंट्स', प्रोमो में दिखी मस्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close