विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17 : ग्रैंड फिनाले जीतने के बाद मुनव्वर ने सलमान खान के लिए कही ये बात,जीत मां को किया समर्पित

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui : बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद मनोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सलमान के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें आप देख सकते हैं कि वह ट्रॉफी अपने हाथ में पकड़े हुए हैं और सलमान भाई के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17 : ग्रैंड फिनाले जीतने के बाद मुनव्वर ने सलमान खान के लिए कही ये बात,जीत मां को किया समर्पित

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui : बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का ग्रैंड फिनाले बीती रात संपन्न हुआ है. इसमें स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने यह खिताब अपने नाम किया है.  शो जीतने के बाद मुनव्वर ने पहला इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें : Fighter Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

सलमान खान को कहा धन्यवाद

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने सलमान के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह ट्रॉफी अपने हाथ में पकड़े हुए सलमान खान के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि,"बहुत-बहुत शुक्रिया जनता". उन्होंने आगे सलमान खान को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि "आपके प्यार और सपोर्ट की वजह से आखिरकार ट्रॉफी आ गई है. मार्गदर्शन के लिए बड़े भाई सलमान खान को दिल से शुक्रिया".

ट्रॉफी के साथ मिला ये इनाम

बता दें, उनको चमचमाती ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपए बतौर पुरस्कार राशि मिली है. वहीं, एक ब्रांड न्यू कार भी अपने साथ ले गए हैं.

मां को किया समर्पित

अपनी इस जीत पर मुनव्वर ने ट्रॉफी को अपनी मां को समर्पित करते हुए एक शायरी कही,"तू साथ न मां, पर साथ तेरा साया था. कितना मशहूर रुतबा एक कमाया था, वह तोड़ने आए थे मेरा मिट्टी का महल, लेकिन बेटा मुमताज का उनका ताज छीन के आया था".

'कंबल के नीचे रोया हूं'

मुनव्वर ने आगे कहा कि,"मैं बहुत मानसिक रूप से टूट गया हूं. एक भी दिन ऐसा नहीं था, जब मैं कंबल के नीचे, और बाथरूम में रोया न हो. मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा था. मानसिक रूप से भी मुझ पर असर पड़ रहा था, लेकिन मैंने ठान लिया था कि मुझे इसका सामना करना है.

यह भी पढ़ें : Filmfare Awards List: 12वीं फेल बेस्ट फिल्म, रणबीर-आलिया को मिले बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close