विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या और अंकिता के बीच झगड़ा, जानें अब किससे छीन जाएगा 'बिग बॉस का सत्ता'

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर चल रही घमासान लड़ाई के बीच घरवालों के लिए 'मंजुलिका स्पेशल' टास्क रखा गया. अब इस टास्क के जरिए घर के सदस्यों की कैप्टनसी की पावर जा सकती है.

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17: ऐश्वर्या और अंकिता के बीच झगड़ा, जानें अब किससे छीन जाएगा 'बिग बॉस का सत्ता'
बिग बॉस के घर रखा गया 'मंजुलिका स्पेशल' टास्क

Bigg Boss 17 Latest Promo: कलर्स टीवी की फेमस कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. शो के बीते एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच झगड़ा देखने को मिला. इस झगड़ा में ऐश्वर्या का गुस्सा सातवें आसमान पर था तो वहीं अंकिता लोखंडे भी ऐश्वर्या को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं इस दौरान ऐश्वर्या अपने पति नील भट्ट (Neil Bhatt) पर भी भड़कती हुई नजर आई. जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया. हाालंकि इस बीच बिग बॉस ने घरवालों के लिए एक 'मंजुलिका स्पेशल' टास्क रखा. इस टास्क में तीन कंटेस्टेंट्स को स्पेशल पावर दी गई, जिसमें वो घर के सदस्यों की कैप्टनसी की पावर को छीन सकती हैं.

बिग बॉस 17 का 'नया प्रोमो' 

दरअसल, बिग बॉस 17  (Bigg Boss 17) के मेकर्स ने नये प्रोमो जारी किए हैं. इस लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में घर में डरावना माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं अंकिता लोखंडे, खानजादी और सना खान मंजुलिका बनकर 'मेरे ढोलना' गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इन तीनों को इस तरह डांस करता देख सभी घर वाले काफी चौंक जाते हैं. 

ये भी पढ़े: Bigg Boss 17: प्रियंका चोपड़ा की बहन ने जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन की लगाई क्लास, फिर खुद हुईं टारगेट

वहीं वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि बिग बॉस अंकिता लोखंडे, खानजादी और सना रईस खान से पूछते हैं कि आपके अनुसार घर में किसके पास सत्ता नहीं होनी चाहिए? इस पर अंकिता लोखंडे ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेकर कहती है कि मुझे नहीं लगता ऐश्वर्या किसी भी तरह की कोई पावर डिजर्व करती है और ऐसा बोलकर उनसे पावर छीन लेती है तो वहीं सना खान का गुस्सा ईशा मालवीय पर फूटता है. सना कहती है कि मुझे लगता है कि ईशा अभी सत्ता संभालने के लिए काफी छोटी है और अभी सत्ता नहीं संभाल सकती है. 

इसके बाद प्रोमो में आगे खानजादी, सना खान और अंकिता लोखंडे कंटेस्टेंट विक्की जैन, मुनव्वर फारूखी, नील भट्ट, अरुण मा शेट्टी और अनुराग डोभाल को एक एक कर चुनते हुए नजर आती है. बता दें कि इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि अंकिता लोखंडे असली मंजुलिका है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मंजुलिका तो ऐश्वर्या शर्मा है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि फुल ड्रामेबाजी. 

ये भी पढ़े :Bigg Boss 17: एक बार फिर Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुईं Ankita Lokhande, छलका दर्द
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close