विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

Bigg Boss 17: प्रियंका चोपड़ा की बहन ने जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन की लगाई क्लास, फिर खुद हुईं टारगेट

बीते दिन मन्नारा चोपड़ा ने जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन को बुरी तरह टारगेट किया. जिसके बाद पत्रकार रहीं जिग्ना वोहरा (Jigna Vohra) बुरी तरह टूट गईं और रोती दिखीं. इस दौरान उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस रिंकू धवन उतर आईं और उन्होंने मन्नारा चोपड़ा की जमकर क्लास ली.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17:  प्रियंका चोपड़ा की बहन ने जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन की लगाई क्लास, फिर खुद हुईं टारगेट

Rinku Dhawan slam Mannara Chopra : बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का सुरूर अब दर्शकों के सिर चढ़ने लगा है. इस शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे अपने गेम से दर्शकों का दिल जीतने लगे हैं. बिग बॉस 17 में बीते दिन काफी गर्मागर्मी देखने को मिली. एक तरफ जहां नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा के साथ अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की भयंकर लड़ाई ने सुर्खियां बटोरीं. तो वहीं, बीते दिन मन्नारा चोपड़ा ने जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन को बुरी तरह टारगेट किया. जिसके बाद पत्रकार रहीं जिग्ना वोहरा (Jigna Vohra) बुरी तरह टूट गईं और रोती दिखीं. जबकि, इसी दौरान उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस रिंकू धवन उतर आईं और उन्होंने मन्नारा चोपड़ा की जमकर क्लास ली. यही नहीं, एक्ट्रेस ने तो मन्नारा चोपड़ा को फेक करार दे दिया.

मन्नारा चोपड़ा को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर लताड़ा 

रिंकू धवन और मन्नारा चोपड़ा के बीच हुई इस तगड़ी लड़ाई पर अब लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर ने इस लड़ाई का वीडियो शेयर कर लिखा, 'इस पूरी लड़ाई में सिर्फ रिंकू धवन पर ध्यान दें.' जबकि, बाकी यूजर्स ने एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा को उम्र में बड़ी एक्ट्रेस से बदतमीजी से बात करने को लेकर उनकी क्लास लगा दी है. बीते दिन मन्नारा चोपड़ा ने रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के लिए अंकिता लोखंडे के मुंह से मैम शब्द सुनकर उनका मजाक उड़ाया था. जिस पर अंकिता लोखंडे कमेंट कर उन्हें कहती हैं कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए. ये बहुत गलत है. मन्नारा चोपड़ा का लगातार बदतमीज़ी से भरा रवैया देखकर एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया के लोग उनकी बुरी तरह से क्लास लगा रहे हैं.


आपको बताते चले कि, बीते दिन अदाकारा मन्नारा चोपड़ा ने को-कंटेस्टेंट खानजादी को 'कैरेक्टर लेस लड़की' तक कह दिया था. इस पर भी लोग जमकर उन्हें सोशल मीडिया पर सुना रहे हैं. हैरत की बात ये है कि मन्नारा चोपड़ा कुछ देर बाद ही मुन्नवर फारुखी से गले लगकर नॉर्मल होती दिखीं. इसके बाद मन्नारा चोपड़ा ने जमकर अभिषेक कुमार के साथ मस्ती भी की और मस्ती मजाक में उनके साथ फ़्लर्ट करती दिखीं. जिसे लेकर लोगों ने मनारा चोपड़ा को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा है.

ये भी पढ़े :Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और अभिषेक कुमार से भिड़ी Aishwarya Sharma, कहा- 'मैं किसी की...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close