विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Bigg Boss 17: एक बार फिर Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुईं Ankita Lokhande, छलका दर्द

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे. दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया था. आपको बताते दें कि सुशांत सिंह राजपूत का साल 2020 में निधन हो गया था.

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17: एक बार फिर Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुईं Ankita Lokhande, छलका दर्द
Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुईं Ankita Lokhande

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput : रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो के दौरान घरवालों में रोजाना कुछ ना कुछ हंगामा देखने को मिल रहा है. हंगामे के बीच कई कंटेस्टेंट इमोशनल होते हुए भी नजर आते हैं. इससे पहले शो पर अभिषेक कुमार (Abhishe Kumar), ईशा मालवीय (Isha Malviya), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopda) भी इमोशनल होते नजर आए हैं.

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को-कंटेस्टेंट अभिषेक से अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बात करती हैं और इमोशनल हो जाती हैं. आइए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 17 के घर में आखिर ऐसा क्या हुआ अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई.

सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि अंकिता लोखंडे गार्डन एरिया में अभिषेक के साथ बैठी हैं. इस दौरान अंकिता लोखंडे ने अभिषेक से कहा, 'जब तुम बिना शर्ट के घूमते हो तो फिजिक देखकर सुशांत की याद आती है.' अभिषेक कहते हैं, 'उनकी और मेरी जर्नी और बैकग्राउंड एक जैसा है.'

अंकिता लोखंडे कहती हैं, 'वह तुम्हारी तरह गुस्से वाला नहीं था. वह बहुत शांत रहता था. सुशांत बहुत ज्यादा मेहनती था. उसमें अलग ही लेवल का हार्डवर्क था. वो अपने काम को लेकर काफी डेडिकेशन रखता था.' इसके बाद अंकिता लोखंडे इमोशनल हो जाती हैं. इस पर अभिषेक कहते हैं, 'मैंने सोचा था कि आपसे इस बारे में कभी बात नहीं करूंगा. अंकिता लोखंडे कहती है, 'उसके बारे में बात करना अच्छा लगता है. प्राउड फीलिंग आती है.'

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का रहा है 'पवित्र रिश्ता' 

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को याद कर आगे कहती हैं, 'वह लोगों के बारे में बहुत सोचता था कि लोग उसके बारे में सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. उसे लोगों की बातों से फर्क पड़ता था.' वह कहती हैं कि क्या किया जा सकता है कि जब कोई दुनिया छोड़ कर चला जाए. अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन को लेकर कहती हैं कि इस घटना के बाद उसने उन्हें संभाला है. गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे. दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया था. आपको बताते दें कि सुशांत सिंह राजपूत का साल 2020 में निधन हो गया था.

ये भी पढ़े:Bollywood News : शिखर पहाड़िया ने जान्हवी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा! कहा- "मैं बस तुम्हारा हूं"


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close