विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: अनुराग के सपोर्ट में उतरे Elvish Yadav, ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार

बिग बॉस 17 में फेमस यूट्यूबर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) यानी यूके 07 राइडर नजर आ रहे हैं. जिन्हे शो में काफी ट्रोल किया जा रहा है, अब उनके सपोर्ट में एल्विश यादव उतरे हैं.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: अनुराग के सपोर्ट में उतरे Elvish Yadav, ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार

Elvish Yadav Supports Anurag Dobhal In Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 17 में आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है. अब अनुराग डोभाल यानी यूके 07 राइडर घरवालों के साथ-साथ बिग बॉस के निशाने पर भी आ गए हैं. एक तरफ तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच की लड़ाइयां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं दूसरी तरफ शो के अन्य कंटेस्टेंट भी आपस में लड़ रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि दो कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) और अरुण माशेट्टी  (Arun Mashetty) के बीच झगड़ा हो गया था. कहासुनी पहले गालियों तक ही सीमित थी लेकिन हद तो तब पार हो गई जब बात हाथापाई तक जा पहुंची. जिसके कारण अनुराग ने बिग बॉस के नियमों को तोड़ते हुए उनकी प्रॉपर्टी का नुकसान कर दिया था. अनुराग की इस हरकत से बिग बॉस ने उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया. अब इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव अनुराग डोभाल के सपोर्ट में उतरे हैं.

एल्विश ने क्या कहा?

एल्विश यादव (Elvish Yadav) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एल्विश यादव अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश कह रहे हैं, "सबकी अपनी- अपनी पर्सनैलिटी होती है, सब अपने हिसाब से खेलते हैं, जो पसंद आता है पब्लिक को पब्लिक उसे वोट करती है. लेकिन एक चीज जो मुझे खराब लग रहा है कि सारा जमाना ही खिलाफ हो गया है उसके. उसके खिलाफ एक नरेटिव सेट कर दिया गया है कि भाई वो जो कुछ भी बोलता है तो जोकर का चेहरा लगा दिया जाता है.ये फन के लिए ठीक है कि मजाक बना दिया ये वो. लेकिन है तो इंसान ही वो." वीडियो में एल्विश यादव की मम्मी कह रही हैं, "लोगों ने उस छोरे का मजाक ही बनाकर रख दिया है."

एल्विश यादव ने अनुराग डोभाल को लेकर कही ये बात

इस वीडियो में अनुराग डोभाल को लेकर एल्विश यादव आगे कह रहे हैं कि "तुम उसकी जगह होकर देखो. एक आदमी सिर्फ गलत नहीं होता भाई, तुम उसकी जगह होकर देखो. वो कुछ अच्छा भी कर रहा होगा. मैं बिग बॉस देख नहीं पा रहा हूं लेकिन वो कुछ अच्छी चीज भी कर रहा होगा." इसके अलावा एल्विश यादव वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि लोग अनुराग डोभाल को बुली कर रहे हैं और ये बिल्कुल भी सही नहीं है. वो अगर शो के बहार आकर देखेगा ये सब तो उसका माइंड सेट क्या हो जायेगा कोई इस बात को नहीं सोच रहा हैं, आखिर कभी न कभी तो आएगा न बिग बॉस से बहार..तो ऐसा मत करो."

ये भी पढ़े:Bollywood News : बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर दिया अपना रिएक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close