विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर दिया अपना रिएक्शन

बादशाह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने दीवाली पार्टी रखी थी. जिसमें बादशाह और मृणाल एक साथ नज़र आए थे. इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल भी हुई थीं. इस बीच कुछ लोग दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे. इसी को लेकर अब बादशाह का भी रिएक्शन सामने आया हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर दिया अपना रिएक्शन
बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर दिया अपना रिएक्शन

Badshah and Mrunal Thakur Affair : सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के लव अफेयर की खबरें इस समय सुर्खियों में हैं. अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने दीवाली पार्टी रखी थी. जिसमें बादशाह और मृणाल एक साथ नज़र आए थे. इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल भी हुई थीं. इस बीच कुछ लोग दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे. इसी को लेकर अब बादशाह का भी रिएक्शन सामने आया हैं. क्या है ये पूरा मामला? आइए आपको बताते हैं.

बादशाह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया शेयर

बादशाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि डियर इंटरनेट दोबारा आपको निराश करने के लिए खेद है. लेकिन आप जैसा सोच रहे हैं वैसा बिलकुल भी नहीं है. बादशाह ने इस स्टेटमेंट के साथ ही हंसने वाला एक इमोजी भी लगाया है. यह पोस्ट करने के बाद बादशाह ने यह बता दिया है कि मृणाल ठाकुर के साथ उनका कोई रिलेशन नहीं है. बादशाह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : सलमान की Tiger 3 का तूफान जारी, 2 दिन में कमाई 100 करोड़ के पार

हाल ही पिप्पा में नजर आयीं है मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर अभी हाल ही इशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ फिल्म पिप्पा (Pippa) में नजर आईं हैं. यह फिल्म 10 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में ईशान खट्टर ने एक आर्मी अफसर का किरदार निभाया है. फिल्म में ऑडियंस ईशान और मृणाल की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : BB 17: Diwali पर इन कंटेस्टेंट्स को मिला खास तोहफा, किसे देखकर इमोशनल हुए Munawar?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close