विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: जानिए किस वजह से भड़के सलमान खान? क्या अब अगला सीजन नहीं करेंगे होस्ट

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इसी हफ्ते अनुराग डोभाल ने सलमान खान की शिकायत की थी, जिसमें वह बार-बार ब्रोसेना शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. इस वजह से इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) का पारा काफी ज्यादा हाई था. सलमान खान ने अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) से बात नहीं की बल्कि उन्हें पूरे सीजन ही इग्नोर करने का फैसला लिया है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: जानिए किस वजह से भड़के सलमान खान? क्या अब अगला सीजन नहीं करेंगे होस्ट
Bigg Boss 17: जानिए किस वजह से भड़के सलमान खान? क्या अब अगला सीजन नहीं करेंगे होस्ट?

Salman Khan On Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा TRP लिस्ट में भी छाया हुआ है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) हर वीकेंड के वार में घर वालो की क्लास लगाते नजर आते है. इस शो में अब तक कई बड़े-बडे़ स्टार्स ने आकर अपना कमबैक किया है. इतना ही नहीं, इस शो में हर साल टीवी और बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स रहे हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी चंद महीनों में आसमान छुई है. हाल ही में वीकेंड के वार में भाईजान कंटेस्टेंट की क्लास लगते हुए काफी गुस्से में नजर आए. शो के दौरान सलमान ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हैं.

अनुराग डोभाल की क्लास लगते हुए कहा कुछ ऐसा

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इसी हफ्ते अनुराग डोभाल ने सलमान खान की शिकायत की थी, जिसमें वह बार-बार ब्रोसेना शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. इस वजह से इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) का पारा काफी ज्यादा हाई था. सलमान खान ने अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) से बात नहीं की बल्कि उन्हें पूरे सीजन ही इग्नोर करने का फैसला लिया है. इस दौरान सलमान खान ने अपने एक्सपीरिंयस का जिक्र किया और बताया कि उन्होंने इस शो को काफी कुछ दे दिया है. वह सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं और उनसे ज्यादा गेम देखा भी है.

मैं आप लोगों को बेवकूफ नहीं कहूंगा, आप सभी के पास एक्सपीरियंस नहीं हैं...क्योंकि मेरा हर चीज में एक्सपीरियंस आप लोगों से कहीं ज्यादा है, जब मैं आप लोगों से कुछ कहता हूं..तो आप लोगों को लगता है कि मैं ज्ञान दे रहा हूं. मैं उन कंटेस्टेंट्स से कुछ नहीं कहूंगा जो मेरी बातों को पॉजिटिवली नहीं लेते. अब अगर कोई अपनी कब्र खोद रहा है तो वो मैं मामले में कुछ नहीं कर सकता. एक होस्ट के नाते कंटेस्टेंट को सही तरीके से गाइड करना मेरी जिम्मेदारी है, ताकि शो के बाद उन्हें अच्छा काम मिल सके.

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर

सलमान ने तो यहां तक कह दिया है कि अगली बार से वो शो में किसी को कोई राय नहीं देंगे. ऐसे में हो सकता है अगले साल वह इस शो का हिस्सा भी नहीं रहे. इस वीडियो के सामने आते ही फैन्स अटकलें लगा रहे हैं कि शायद सलमान खान अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे. सलमान खान के मुताबिक, उन्हें भी अच्छा नहीं लगता कि वह फालतू ही आकर उन्हें डांटते हैं और फिर बाहर उनके अग्रेशन के वीडियो वायरल होते हैं. सलमान ने आगे कहा कि एक होस्ट के नाते कंटेस्टेंट को सही तरीके से गाइड करना मेरी जिम्मेदारी है, ताकि शो के बाद उन्हें अच्छा काम मिल सके. फिलहाल सलमान खान ने इस तरह की ख़बरों पर किसी तरीके का कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

ये भी पढ़े:Bigg Boss 17: अरुण माशेट्टी ने Mannara Chopra को लेकर किया ये कमेंट, भड़के यूजर्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close