विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: पति विक्की जैन से इनसिक्योर क्यों हैं अंकिता लोखंडे? सलमान के सामने एक्ट्रेस ने कही ये बात

Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को थेरेपी रूम के अंदर बुलाया और उनसे बात की. सलमान ने अंकिता से पूछा कि विक्की को लेकर चल रहे झगड़ों का क्या मतलब है. इस दौरान एक्टर ने कहा कि विक्की अपना गेम खेल रहे हैं तो आप अपना गेम क्यों नहीं खेल रही?

Read Time: 5 min
Bigg Boss 17: पति विक्की जैन से इनसिक्योर क्यों हैं अंकिता लोखंडे? सलमान के सामने एक्ट्रेस ने कही ये बात
पति विक्की जैन से इनसिक्योर क्यों हैं अंकिता लोखंडे.

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर इन दिनों जमकर लड़ाई देखने को मिल रहा है. घर के मेहमान आए दिन एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच अनबन देखने को मिल रही है. जिसको लेकर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को फटकार लगाते हुए भी नजर आए.

सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को दी थैरेपी 

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ कंटेस्टेंट्स को थैरेपी रूम में बुलाया और फिर उनसे बात की. इस दौरान उन्होंने अंकिता लोखंडे से उनकी गेम पर चर्चा की. सलमान खान ने बताया कि वह पूरे दिन सिर्फ विक्की विक्की करती हुई दिख रही हैं. इस दौरान सलमान ने उन्हें एक सिचुएशन बताई, जिसमें विक्की जैन शो की ट्रॉफी जीत रहे हैं और वो हार गईं.

हालांकि सलमान खान के इस बात पर अंकिता लोखंडे ने कहा, 'नहीं... ट्रॉफी तो मैं भी जीतना चाहती हूं.' अंकिता ने कहा, 'मैं विक्की के लिए खुश हूं. वो बहुत जल्दी लोगों में घुल मिल जाता है, लेकिन मुझे कभी-कभी उसका यही नेचर पसंद नहीं आता. वो जब दोस्तों से मिलता है, तो मुझे भूल जाता है.अब जब उसे पॉपुलैरिटी मिल गई है, तो मुझे लग रहा है कि बस कर कितना लेगा. इस दौरान सलमान खान उन्हें समझाते हुए नजर आते हैं और कहते हैं- ठीक है ये ह्यूमन नेचर है. जब एक जीतता है तो दूसरे को थोड़ी सी परेशानी होती है.

ट्रोलर्स के निशाने आई अंकिता लोखंडे

थैरेपी रूप में सलमान खान (Salman Khan) ने अंकिता से सीधा सवाल पूछा कि ‘क्या आप अपने पति से शो में उनको मिल रही अटेंशन और पॉपुलैरिटी से जैलस फील कर रही हैं?' भाईजान की बात सुनकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हंसते हुए कहा कि शायद ऐसा है.

ये भी पढ़े: Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म डायरेक्टर को बेचा मुंबई वाला घर, जानिए कितनी मिली कीमत?

हालांकि अंकिता अपने इस एक कंफेशन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अंकिता दीदी दूसरे कंटेस्टेंट्स से क्या इनसिक्योर होंगी वो तो अपने खुद के हसबैंड से जल रही हैं.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अंकिता लोखंडे बहुत इनसिक्योर और जैलेस है. उसे अपने पति के लिए खुश होना चाहिए, लेकिन नहीं. वो पहले ही बता चुकी है कि वो शो में विक्की को खुद के लिए लाई थी. कठपुतली बना कर रखना चाहती थी, लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर रहा है तो अंकिता से देखा नहीं जा रहा है.' 

ये भी पढ़े:Tiger 3 के स्टेज में सलमान ने इमरान के साथ कुछ ऐसा किया जिससे नहीं रुकेगी हंसी, देखिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close