विज्ञापन
Story ProgressBack

Amitabh Bachchan ने Team INDIA को भेजा Special Message, जानिए क्या कुछ कहा? 

Amitabh Bachchan News: स्टार स्पोर्ट्स इंडिया और कल्कि 2898 एडी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी के किरदार अश्वत्थामा के अवतार में नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Amitabh Bachchan ने Team INDIA को भेजा Special Message, जानिए क्या कुछ कहा? 

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दोनों अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिन अमिताभ बच्चन का फिल्म से फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसको उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे थे. बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां वह अपनी पल- पल की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड कप T20 की टीम को एक स्पेशल मैसेज दिया है. मैसेज में है क्या हम आपको बताते हैं.

अमिताभ बच्चन ने भेजा स्पेशल मैसेज

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया और कल्कि 2898 एडी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 AD के किरदार अश्वत्थामा के अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं, इस किरदार में वह T20 विश्व कप 2024 के टीम इंडिया के प्लेयर्स को प्रोत्साहित कर रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन और उनके साइड में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे.

कैप्शन में कही यह बात

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि,"T20 वर्ल्ड कप 2024 का शंखनाद हो गया है. टीम इंडिया के सबसे बड़े चीयर लीडर अमिताभ बच्चन का एक खास संदेश है. स्टार स्पोर्ट्स लेकर आए हैं यह T20 वर्ल्ड कप का महायुद्ध. क्या आप तैयार हैं. वहीं इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, "महाभारत के लिए तैयार हैं टीम इंडिया! टीम इंडिया और टीम कल्कि को पूरा सपोर्ट. हम महान उपलब्धि हासिल करने के लिए दोनों टीमों की क्षमताओं में विश्वास करते हैं. आइए मिलकर इतिहास रचें. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि,"अच्छा विचार आईपीएल संस्करण में फिल्म का प्रयास करना अच्छी बात है".

ये भी पढ़ें: Krrish 4 News: सिद्धार्थ आनंद ने 'कृष 4' को लेकर कही यह बड़ी बात, फिर सुपर हीरो बनेंगे ऋतिक रोशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close