विज्ञापन
Story ProgressBack

Krrish 4 News: सिद्धार्थ आनंद ने 'कृष 4' को लेकर कही यह बड़ी बात, फिर सुपर हीरो बनेंगे ऋतिक रोशन

Siddharth Anand On Krrish 4: ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 को लेकर चर्चाएं काफी समय पहले से शुरू हो चुकी हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Read Time: 2 min
Krrish 4 News: सिद्धार्थ आनंद ने 'कृष 4' को लेकर कही यह बड़ी बात, फिर सुपर हीरो बनेंगे ऋतिक रोशन
Bollywood News: ऋतिक रोशन जल्द ही वॉर 2 में नजर आने वाले हैं

Siddharth Anand On Krrish 4: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कृष फ्रेंचाइजी दर्शकों को काफी पसंद आई. बता दें, फिल्म में ऋतिक रोशन द्वारा निभाया हुआ सुपर हीरो का किरदार दर्शकों को एक टैलेंटेड एक्टर होने का एहसास दिलाता है. बता दें, काफी समय से यह खबर सामने आ रही है कि क्रश 4 (Krrish 4) जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी और फिल्म पर काम जल्द ही शुरू होने वाला है. यह खबर आने के बाद ऋतिक के फैंस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने फिल्म कृष 4 को लेकर एक जानकारी दी है.

सिद्धार्थ आनंद ने कही यह बात

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 को लेकर चर्चाएं काफी समय पहले से शुरू हो चुकी हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक रिपोर्ट के अनुसार जब सिद्धार्थ आनंद से कृष 4 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,"हां..वह आ रहे हैं". उनके यह कहने से फिल्मी गलियारों में चर्चाओं का माहौल बन गया है. यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऋतिक रोशन जल्द ही कृष 4 पर काम शुरू करने जा रहे हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में ऋतिक के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वॉर 2 (War 2) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी दिखाई देंगे. बता दें, वॉर 2 से पहले ऋतिक रोशन फिल्म वार (War) में भी नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ धमाल मचाते हुए दिखाई दिए थे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक और जूनियर एनटीआर की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

ये भी पढ़ें: Bollywood News : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी 44वीं एनिवर्सरी करेंगे सेलिब्रेट, बेटी ईशा ने शेयर की खूबसूरत फोटो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close