विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

NDTV Interview With Kiran Rao : जब किरण से पूछा गया कि फिल्म लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग भोपाल में रखी गयी, इसके बारे में आप क्या बोलना चाहेंगी. किरण ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म की स्क्रीनिंग भोपाल में हुई है. हमारी भोपाल और सीहोर से काफी यादें जुड़ी हुई हैं.

Read Time: 4 min
NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

NDTV Interview With Kiran Rao : किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिन भोपाल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें कई लोग शामिल हुए. वहीं लापता लेडीज की मेकर किरण राव ने एनडीटीवी से बात की और फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा.

ये भी पढ़ें : सूरजपुर के संजय ने फिल्म इंडस्ट्री में बनाई अलग पहचान, 'लंतरानी' मूवी में निभाया खास किरदार

भोपाल में स्क्रीनिंग को लेकर कही यह बात

जब किरण से पूछा गया कि फिल्म लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग भोपाल में रखी गयी, इसके बारे में आप क्या बोलना चाहेंगी? किरण ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म की स्क्रीनिंग भोपाल में हुई है. हमारी भोपाल और सीहोर से काफी यादें जुड़ी हुई हैं. यहां के कुछ गांव में हमारी फिल्म की शूटिंग हुई थी. हम काफी एक्साइटेड थे कि जिन लोगों ने इस फिल्म में काम किया है हम उनको फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाएं. क्योंकि प्रीमियर वही होता है जिसमें वही लोग आएं जिन्होंने इस फिल्म में काम किया है.

भोपाल-सीहोर की यादों को किया ताजा

जब किरण से पूछा गया कि आपने काफी लंबे वक्त तक भोपाल-सीहोर में फिल्म की शूटिंग की है. क्या आपने शूटिंग के बाद भोपाल या सीहोर के कोई पल को याद किया हो? इसका जवाब देते हुए किरण ने कहा सबसे यादगार पल था जब हम नदी पर शूट कर रहे थे. हमने नदी पर पूरा गाना शूट किया था. वह गाना फिल्म में पूरा नहीं दिखाया गया कुछ शॉट ही दिखाए गए हैं. लेकिन जब गाने की बोट पर शूटिंग हुई वह हमारे लिए काफी मुश्किल भरा था. क्योंकि एक बोट से दूसरी बोट पर शूट करना काफी मुश्किल होता है. लेकिन मजा भी बहुत आया क्योंकि यह हमारा एक नया एक्सपीरियंस था.

लापता लेडिज बनाने का विचार मन में ऐसे आया

जब किरण से पूछा गया कि फिल्म लापता लेडीज बनाने का विचार आपके मन में कैसे आया. किरण ने कहा कि इसका आईडिया मुझे आमिर खान ने दिया था. यह स्क्रिप्ट उनको मिली थी. जब उन्होंने यह कहानी पड़ी तो उन्होंने मुझे बताया, फिर मुझे भी लगा कि यह कहानी बहुत अच्छी और इस पर हमको फिल्म बनानी चाहिए.

आमिर खान को लेकर कही यह बात

जब किरण से पूछा गया कि आपने इस फिल्म में आमिर खान को क्यों कास्ट नहीं किया. इसका जवाब देते हुए किरण ने कहा कि हम चाहते थे कि आमिर खान इस फिल्म में काम करें. उन्होंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया था. लेकिन बाद में लगा कि आमिर को इस फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. बाद में आमिर खान की जगह रवि किशन को फिल्म में कास्ट किया गया.

क्या पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी यह फिल्म? 

जब किरण से पूछा गया कि आपकी यह फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? इसका जवाब देते हुए किरण ने कहा कि हमारी यह फिल्म पठान और जवान से काफी छोटी है और स्टार कास्ट भी ज्यादा बड़ी नहीं है. बाकी यह सब चीजें दर्शकों पर डिपेंड करती है.

आयरा खान को शादी के मौके पर यह तोहफा दिया

जब किरण से पूछा गया कि बीते दिनों आयरा खान की शादी उदयपुर में हुई है. इस मौके पर आपने उनको क्या गिफ्ट दिया है? इसका जवाब देते हुए किरण ने कहा कि मैंने अभी तक उनको कोई भी गिफ्ट नहीं दिया है. लेकिन अपना आशीर्वाद और दुआएं पहले ही दे चुकी हूं.

ये भी पढ़ें : Grammy Awards 2024: भारत का बजा डंका, शंकर महादेवन-जाकिर हुसैन के बैंड ने जीता ग्रैमी अवॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close