विज्ञापन

MP Crime: किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने चेहरा भी कुचला

MP Crime: सतना जिले के सुतीक्ष्ण आश्रम से सटे कुलकडिय़ा रोड पर 38 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानं क्यों हुई ये वारदात...

MP Crime: किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने चेहरा भी कुचला

MP Crime: सतना जिले के सुतीक्ष्ण आश्रम से सटे कुलकडिय़ा रोड पर 38 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब किसान अपनी बाइक से खेत की तरफ गया था. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उनके सीने पर गोली मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. आरोपियों ने उसका चेहरा कुचलने का भी प्रयास किया. मृतक की पहचान अरुण त्रिपाठी पिता काशीदीन त्रिपाठी के रूप में की गई है. 

जानकारी के अनुसार, अरुण त्रिपाठी दोपहर करीब दो बजे खाना खाने के बाद अपनी मोटर साइकिल से खेत की तरफ गए थे. सड़क से लगे खेत पर पहुंचे और कुछ देर बाद उन्हें अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. सीने में गोली लगने के कारण मौका-ए-वारदात पर ही उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर सभापुर थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मौके की परिस्थितियों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने पीछा कर गोली मारी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस स्थल पर मृतक का शव पड़ा था उससे लगभग सौ मीटर की दूरी पर उनकी बाइक और एक पैर की चप्पल पड़ी थी. 

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

ग्रामीणों के अनुसार, जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक और उसकी भाभी के बीच जमीन का मामला था. चारो ओर से मृतक की जमीन है जबकि अंदर वाले भाग में उनकी भाभी की जमीन है. इस जमीन को उसने गुझवा निवासी एक रिटायर्ड कर्मचारी को बेच दी थी. यहां पर आने-जाने को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी थी. चर्चा है कि इसी विवाद में हत्या हो सकती है. हालांकि पुलिस अभी इस पर किसी नतीजे तक पहुंच नहीं पाई. चर्चा है कि यह व्यक्ति पुलिस विभाग में प्रभावशाली पद में था.

चरवाहों से पूछताछ

किसान की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की, लेकिन फिलहाल कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी. घटनास्थल के पास ही मवेशियों को चरा रहे चरवाहों से पुलिस ने पूछताछ की है. हालांकि अभी तक  हत्या से जुड़ा कोई सुराग मिल नहीं पाया है. ग्रामीणों के मुताबिक अरुण त्रिपाठी का परिवार के ही कुछ लोगों से जमीन को लेकर कुछ विवाद था. ऐसे में पुलिस की जांच इसी दिशा में चल रही है.

मोबाइल से खुलेगा राज! 

सूत्रों की मानें तो जिस स्थिति में शव पाया गया वह इस बात के संकेत दे रही है कि हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां लाकर छोड़ा गया है. सीने में गोली लगने और चेहरा कुचलने के निशान पाए गए हैं. फिलहाल मृतक का मोबाइल गायब है. अनुमान है कि आरोपियों ने उसका मोबाइल गायब कर दिया ताकि साक्ष्य मिटाए जा सकें. चर्चा है कि मृतक को फोनकर किसी ने मिलने के लिए बुलाया था. बेटे को खेत के पास छोड़कर मृतक उस ओर गया था.

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

सभापुर थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि फिलहाल यह अंधी हत्या का मामला है. घटनास्थल के साक्ष्यों से यह स्पष्ट है कि अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या की है. इसके अलावा कोई सुराग नहीं मिला जिससे आरोपियों को चिन्हित किया जा सके. मामले में परिजनों से पूछताछ की गई है. उसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया गया. अनुमान है कि इस वारदात का खुलासा जल्द होगा. 

ये भी पढ़ें- Sidhi News: साहब! दबंगाें से हो गई हूं परेशान, महिला जनप्रतिनिधि ने ऐसे सुनाया अपना दर्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sidhi News: साहब! दबंगाें से हो गई हूं परेशान, महिला जनप्रतिनिधि ने ऐसे सुनाया अपना दर्द
MP Crime: किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने चेहरा भी कुचला
Tikamgarh sp Rohit keswani suspended six police men for allegedly Playing Gambling
Next Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
Close