विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे में क्या बारिश डालेगी खलल?, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IND vs AUS Holkar Stadium Pitch Report: दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज यानी 24 सितंबर को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने सीरीज के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात दी.

Read Time: 3 min
IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे में क्या बारिश डालेगी खलल?, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

India vs Australia, 2nd ODI: शुरुआती वनडे में दमदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया  (India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दूसरे मैच में भी लय जारी रखकर तीन मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज यानी 24 सितंबर को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने सीरीज के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात दी. भारत ने पहला मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

पिच रिपोर्ट

होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium) का विकेट सपाट और बाउंड्री छोटी होने के कारण यहां आपको चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है. ये पिच बैटिंग के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. इंदौर का होलकर क्रिकेट स्टेडियम वनडे में हाई स्कोरिंग मैदान है. स्टेडियम ने अब तक केवल 6 वनडे मैचों की मेजबानी की है, जिनमें से पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 4 मैच जीते हैं जबकि दूसरे बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 2 मैच जीते हैं. होल्कर स्टेडियम की पिच में उछाल भी है. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे में बल्लेबाजों का दबदबा रहने की उम्मीद है.

मौसम का हाल

मौसम रिपोर्ट के मुताबिक रविवार 24 सितंबर को इंदौर शहर का तापमान दिन में 30 डिग्री सेल्सियस और रात में गिरकर 22 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. दोपहर में बारिश होने की संभावना है और रात में बादल छाए रहेंगे. दिन में बारिश की संभावना 3% और रात में 24% है. इसलिए, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच बारिश से प्रभावित हो सकता है. दिन में ह्यूमिडिटी  81% और रात में ह्यूमिडिटी 92% हो जाएगी.

भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, आर अश्विन, वाशिंगटन सुंदर.

ऑस्ट्रेलियाई टीम: पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम ज़म्पा

ये भी पढ़ें- ICC Ranking : ऑस्ट्रेलिया को हराकर तीनों फार्मेट में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, शमी-गिल भी चमके

ये भी पढ़ें- VIDEO: KL Rahul की खराब फील्डिंग भारत के लिए बनी 'वरदान', ऐसे मिले 2 अहम ऑस्ट्रेलियाई विकेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close