विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

'जनदर्शन नहीं जनमाफी यात्रा निकालें', कमलनाथ का तंज- चुनाव आते ही घोषणा मशीन बनी बीजेपी

जनदर्शन यात्रा को लेकर शिवराज सरकार पर हमलावर कमलनाथ ने कहा कि चुनावी माहौल में जनता बीजेपी की घोषणाओं को पहचान चुकी है. मध्य प्रदेश की बहनें काफी समझदार हैं.उन्होंने तय कर लिया है कि आगे करना क्या है.

Read Time: 4 min
'जनदर्शन नहीं जनमाफी यात्रा निकालें', कमलनाथ का तंज- चुनाव आते ही घोषणा मशीन बनी बीजेपी

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं वैसे ही राजनीतिक सरगर्मियां भी बढ़ती जा रही हैं. बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति लगातार जारी है. कांग्रेस बीजेपी की जनदर्शन यात्रा पर लगातार हमलावर है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर से जनदर्शन यात्रा के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी को जनदर्शन नहीं बल्कि जनमाफी यात्रा निकालनी चाहिए. यात्राओं की वजह से राज्य की जनता बीजेपी का मजाक उड़ा रही है. सीएम शिवराज और बीजेपी पर हमलावर कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि जिनको माफी मांगनी चाहिए वह आज यात्रा निकाल रहे हैं. हालत यह हो गई है कि चुनाव पास आते ही बीजेपी की घोषणा की मशीन आज डबल स्पीड पर चलने लगी है. 

ये भी पढ़ें- सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ कांग्रेस का हाथ थामने अशोकनगर के धार्मिक स्थल पहुंचे गुड्डू बुंदेला

बीजेपी की घोषणाओं को जनता ने पहचाना-कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि चुनावी माहौल में जनता बीजेपी की घोषणाओं को पहचान चुकी है. मध्य प्रदेश की बहनें काफी समझदार हैं. उन्होंने तय कर लिया है करना क्या है.

वहीं उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि हम पहली, दूसरी या तीसरी लिस्ट के चक्कर में नहीं हैं.

उम्मीदवारों के नाम पर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमेन जितेंद्र सिंह ने कहा कि ग्रासरूट पर जो भी फीडबैक मिलेगा, उसको जानेंगे और पार्टी के नेताओं से भी मिलेंगे. उनकी कोशिश अगले 5 दिन तक अलग-अलग लोगों से मिलने की रहेगी और उम्मीदवारों की सूची भी जल्द से जल्द जारी की जाएगी. इसकी शुरुआत आज से ही कर दी जाएगी. वह आज ही जिला अध्यक्षों और प्रभारी से मिलेंगे. साथ ही वह आईसीसी के ऑब्जर्वर से भी मिलेंगे. सभी से मिलकर राय लेने के बाद ही उम्मीदवारों के नाम तय किए जाएंगे.
 

शिवराज सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं-सुरजेवाला

कांग्रेस की बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में महिलाओं पर अपराध बढ़े हैं. शिवराज सरकार में बेटियां और महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं. भोपाल में पिछले एक साल से हर रोज रेप की खबरें सामने आ रही हैं. इन हालातों में मुख्यमंत्री को शर्मसार होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में महिलाएं और बेटियां ही सुरक्षित नहीं हैं तो ऐसे में बीजेपी किस बात की जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही है. कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है. मध्य प्रदेश में अब बदलाव का माहौल है. यह पहली बार नहीं है जब कोई कांग्रेस नेता बीजेपी पर हमलावर है. इससे पहले कमलनाथ ने बीजेपी की जनदर्शन यात्रा को निशाने पर लेते हुए इसे जनसौदा यात्रा तक कह दिया था.

ये भी पढ़ें- सतना: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की लापरवाही, डिलीवरी के लिए पहुंची प्रेग्नेंट महिला हुई लापता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close