विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिसवाले ने गरीब आदमी पर बरसाए लात-घूंसे, गुस्साई भीड़ ने सिखाया ऐसा सबक, देखें VIDEO

Viral Video:  छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक सिपाही लोगों से गाली गलौज करता नजर आ रहा है और गुस्से में एक युवक को गिरा कर उसे पैरों से मारता है. आसपास के लोगों ने जब पुलिस वाले को ये सब करते देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया और वो भड़क गए.

Read Time: 4 min
पुलिसवाले ने गरीब आदमी पर बरसाए लात-घूंसे, गुस्साई भीड़ ने सिखाया ऐसा सबक, देखें VIDEO
पुलिसवाले ने गरीब आदमी पर बरसाए लात-घूंसे, गुस्साई भीड़ ने सिखाया ऐसा सबक, देखें VIDEO

Viral Video:  छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक सिपाही लोगों से गाली गलौज करता नजर आ रहा है और गुस्से में एक युवक को गिरा कर उसे पैरों से मारता है. आसपास के लोगों ने जब पुलिस वाले को ये सब करते देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया और वो भड़क गए. इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर सिपाई को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. मामला बस्तर जिले के बस्तर गांव का है. इस मामले में बस्तर के SHO  विजेश तिवारी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामला होली के दिन का है. उस दिन गांव में साप्ताहिक बाजार के साथ मुर्गा बाजार भी लगा हुआ था और वहीं, पर शराब की बिक्री भी की जा रही थी.

SHO बस्तर सिपाही की करतूत पर झाड़ा पल्ला 

SHO ने बताया कि शराब की अवैध बिक्री की खबर पर उन्होंने ही सिपाही लछिन नाथ बघेल को बाजार में जाकर शराब की बिक्री बंद करवाने को कहा था. इसी सिलसिले में सिपाही आसपास के लोगों को समझाइश दे रहा था तभी सिपाही ने गुस्से में एक युवक पर हाथ उठा दिया. इसके बाद पुलिस और युवक के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों की भीड़ को भड़कते देर नहीं लगी और सभी ने सिपाही को घेरकर उसकी पिटाई कर दी. तभी वहां पर मौजूद किसी शख्स ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है. SHO की मानें तो, अब तक किसी ने भी मामले को लेकर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. 

आसपास के लोगों ने बताई पिटाई की असल वजह 

वहीं, इस मामले में घटनास्थल पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि बस्तर थाना में हेड कांस्टेबल के पद पर पदस्थ पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में पहुंचा हुआ था. साप्ताहिक बाजार में लोग 'मुर्गा-लड़ाई' करवा रहे थे. लोगों ने बताया कि ये 'मुर्गा लड़ाई' बस्तर के आदिवासियों का पारंपरिक खेल है और इसमें लड़ने वाले मुर्गे पर पैसे देकर दांव लगाया जाता है. हालांकि लोगों का मानना है कि ये गैर-कानूनी खेल जुआ-एक्ट के दायरे में नहीं आता है. लोगों का कहना था कि बस्तर के अंचल में साप्ताहिक बाजार में मुर्गा लड़ाई खेल की छूट है. इसी बीच सिपाही ने यहां पहुंचकर मुर्गा लड़ाई बंद करने की बात कही.

 देखिए वीडियो : 

Video: आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार

पुलिस वाले की हरकत देख पब्लिक को आया गुस्सा

यही नहीं, इसके बाद सिपाही 'मुर्गा-लड़ाई' करवाने के एवज में पैसों की डिमांड करने लगा. ऐसे में लोगों ने उसे पैसे देने से इनकार किया और इसे केवल मनोरंजन का खेल बताया. लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना और यहां मौजूद एक शख्स से हाथापाई करने लगा और अन्य लोगों से गाली गलौज करने लगा, जिससे गुस्साए लोगों ने हेड कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद सिपाही के चीखने चिल्लाने के बाद लोगों ने उसे छोड़ दिया, लेकिन इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले में बस्तर SP शलभ सिन्हा का कहना है कि मामले की जानकारी उन्हें भी मिली है, और पूरी घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close