विज्ञापन
Story ProgressBack

CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' ! 

Lok Sabha Election Date 2024 : CM विष्णु ने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद मोदी की गारंटी को पूरा किया है. छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही है और कांग्रेस पार्टी बाय-बाय हो रही है.

Read Time: 2 min
CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' ! 
Lok Sabha Election 2024 :छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' ! - CM विष्णु

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज कांकेर लोकसभा (Kanker Lok Sabha) से BJP प्रत्याशी भोजराज नाग ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामंकन दाखिले के पूर्व भव्य रैली निकाली गई. रैली के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Chief Minister Vishnu Dev Sai), छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ( Nitin Nabin), कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम (Cabinet Minister Ramvichar Netam) की मौजूदगी में प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामंकन दाखिले के बाद आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को "बाय-बाय' पार्टी कहा.

CM विष्णु का कांग्रेस पर पलटवार 

दरअसल, नामंकन दाखिले के बाद मुख्यमंत्री शहर के नए बस स्टैंड पहुंचे. सभा मे पहुंचते ही कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान CM विष्णु ने जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद मोदी की गारंटी को पूरा किया है. चाहे आवास योजना हो, किसानों को बोनस देना हो या महिलाओ को राशि देनी हो सरकार ने इन्हें प्राथमिकता से लिया और काम को पूरा किया. छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही है और कांग्रेस पार्टी बाय-बाय हो रही है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सभी 11 लोकसभा सीटों को जीतने की बात कही.

Video: आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार

पढ़िए पूर्व CM बघेल का बयान 

मालूम हो कि बीते दिनों पूर्व CM भूपेश बघेल का एक पोस्ट काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने CM साय पर तंज कसते हुए कहा था कि हमारी सरकार में मिलने वाला हर सदस्य का 7 किलो चावल हुआ बंद- सांय-सांय... नमक हुआ बंद- सांय- सांय... चना हुआ बंद- सांय-सांय... मोदी जी की गारंटी इस कदर “सांय-सांय” काम कर रही है कि लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी. अगर बंद न भी होगी तो कटौती तो शुरु हो ही जाएगी. जनता को वो “भरोसे के 5 साल” अब याद आ रहे हैं.  

Chhattisgarh: चुनावों से पहले भारत आदिवासी पार्टी ने कसी कमर, BJP-कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close